Samar Singh और Shilpi Raj का पहला छठ गीत रिलीज, Video वायरल
X

Samar Singh और Shilpi Raj का पहला छठ गीत रिलीज, Video वायरल

सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं.

Samar Singh और Shilpi Raj का पहला छठ गीत रिलीज, Video वायरल

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं. ऐसे में भोजपुरी गाने के लिए भगवान सूर्य (Lord Surya) की वंदना और छठी मईया (Chhathi Maiya) को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. इसके साथ हीं इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक भोजपुरी गीत रिलीज हो गई है.  समर सिंह और शिल्पी राज (Samar Singh & Shilpi Raj) का एक वीडियो रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गीत का टाइटल है 'पियरिया पिया' ( Piyariya Piya). 

समर सिंह और शिल्पी राज (Samar Singh & Shilpi Raj) का यह भोजपुरी छठ गीत  'पियरिया पिया' ( Piyariya Piya) को दोनों ने मिलकर गाया है. यह गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को Samar Singh Official के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. दर्शक इस गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. इस वीडियो में समर सिंह और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) नजर आ रहे हैं. 

भोजपुरी छठ गीत 'पियरिया पिया' ( Piyariya Piya) Samar Singh Official के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. यह समर और शिल्पी का इस साल का पहला छठ गीत है. इस छठ गीत को अब तक 105,526 लोगों ने देखा है और इसको 6.2K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'पियरिया पिया' ( Piyariya Piya) का वीडियो बेहद खूबसूरत है.

ये भी पढ़ें- Dinesh Lal और Aamrapali का छठ गीत Pahile Pahile Baani Kaile Chhathi वायरल

 'पियरिया पिया' ( Piyariya Piya) के बोल  Imran Bhai ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत  Ashish Verma ने दिया है. इस गाने को वीडियो को डायरेक्ट किया है Goldi Bobby ने, इस गाने के वीडियो को एडिट किया है Murali Ji ने. यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news