Samar Singh का गाना ‘करबटिया 2’ रिलीज के साथ वायरल, गाने में दिखा देसी ठेठ अंदाज
Advertisement

Samar Singh का गाना ‘करबटिया 2’ रिलीज के साथ वायरल, गाने में दिखा देसी ठेठ अंदाज

भोजपुरी सॉन्ग ‘करबटिया 2’  में समर सिंह का लुक और अंदाज ने भोजपुरिया फैंस को कनेक्ट किया है. इस गाने में दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

Samar Singh का गाना ‘करबटिया 2’ रिलीज के साथ वायरल, गाने में दिखा देसी ठेठ अंदाज

Patna: भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर और एक्टर समर सिंह (Samar Singh) युआ दिलों की धड़कन माना जाते है. इनका कोई भी म्यूजिक वीडियो (Music Video) आता है तो ये फैंस के बीच बहुत तेजी से वायरल होता है. अब इसी कड़ी में में इनका एक और वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘करबटिया 2’ (Karwatiya 2) यूट्यूब पर जैसे ही रिलीज हुआ तहलका मचा दिया.

गाने में समर सिंह का लुक और अंदाज ने भोजपुरिया फैंस को कनेक्ट किया है. इस गाने में दोनों कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

समर सिंह के भोजपुरी सॉन्ग ‘करबटिया 2’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. वीडियो को रिलीज किए हुए महज 1 दिन ही हुए हैं और  इस गाने को 1 लाख 16 हजार से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स आ चुके है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 116,252 व्यूज आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'सॉरी सॉरी' को मिला 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज , शर्ट लेस में दिखा दबंगई अंदाज

गाने के वीडियो में समर सिंह और उनकी को-एक्ट्रेस  बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें जहां एक्टर का ठेठ देसी अंदाज देखने के लिए मिल रहा है वहीं, शॉर्ट ड्रेस एक्ट्रेस भी किसी कम नहीं लग रही है. इसके अलावा उनके डांस और एक्सप्रेशन्स कमाल का हैं.

समर सिंह का भोजपुरी गाना 'करवटिया 2' रिलीज हो गया है. समर सिंह की आवाज को एक बार फिर से पसंद कर रहे हैं. गाने को रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर 1लाख से अधिक व्यूज मिले हैं. गाने के बोल हरिंदर हरियाली ने लिखे हैं और म्यूजिक का निर्देशन एडीआर आनंद ने किया है. गाने का म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है और कोरियोग्राफी अंकित शैडी ने की है. इस गाने का निर्देशन राजेश गुप्ता ने किया है.

Trending news