संगीता तिवारी की तीन फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में हुआ संपन्‍न

जहां फिल्‍म 'भोजपुरिया डॉन 2' के निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं, वहीं 'कब होई मिलनवा हमारा' और 'गजब भयो रामा' के निर्देशक दीपक तिवारी हैं. 

संगीता तिवारी की तीन फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में हुआ संपन्‍न

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की जानीमानी निर्माता और अभिनेत्री संगीता तिवारी की आगामी तीन फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त ओशिवारा, मुंबई में हुआ. साईं चलचित्र इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वालीं इन फिल्‍मों के नाम हैं 'भोजपुरिया डॉन 2', 'कब होई मिलनवा हमारा' और 'गजब भयो रामा'. तीनों फिल्‍मों को संगीता तिवारी प्रोड्यूस कर रही हैं, लेकिन इनके निर्देशक अलग–अलग हैं.

जहां फिल्‍म 'भोजपुरिया डॉन 2' के निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं, वहीं 'कब होई मिलनवा हमारा' और 'गजब भयो रामा' के निर्देशक दीपक तिवारी हैं. फिल्‍म के मुहूर्त के दौरान कई इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे मौजूद रहे और उन्‍होंने संगीता तिवारी को उनके आगामी प्रोजेक्ट के लिए बधाई व शुभकामनाएं दीं साथ ही संगीता की जमकर तारीफ भी की. 

संगीता ने बताया कि तीनों फिल्‍में उनके लिए बेहद खास हैं. वह बोलीं- ''फिलहाल अभी हम प्री प्रोडक्‍शन के फेज में हैं. जल्‍द ही हम फिल्‍मों की शूटिंग को शुरू करेंगे. तीनों फिल्‍में की कहानी एक दूसरे से काफी अलग है. हालांकि फिल्‍मों को हमने पारिवारिक और महिलाओं को ध्‍यान में रखकर बनाया है. क्‍योंकि मैं खुद महिला हूं और मुझे ये खराब लगता है कि भोजपुरी सिनेमा से हमारी आधी आबादी दूर थीं. अब वे सिनेमाघरों में आने लगी हैं, लेकिन ये काफी नहीं है. मैं उनकी परेशानी को समझती हूं. इसलिए मैं उनके लिए अच्‍छी फिल्‍में बना रही हूं, जो इंटरटेंमेंट के साथ – साथ मर्यादा के दायरे में भी हों. उम्‍मीद है दर्शकों को मेरी फिल्‍में पसंद आयेंगी.''

भोजपुरी की और भी खबरें यहां पढ़ें