हरियाणा की छोरी सपना चौधरी ने बिहार में लगाए आम्रपाली संग ठुमके, वीडियो वायरल

हरियाणा की छोरी सपना चौधरी और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानें ऐसा क्या खास है इसमें.

हरियाणा की छोरी सपना चौधरी ने बिहार में लगाए आम्रपाली संग ठुमके, वीडियो वायरल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सपना चौधरी (Sapna Choydhary) के फैंस हरियाणा से लेकर बिहार तक हैं. होली के मौके पर वह बिहार के जहानाबाद जिले के आंकोपुर में धूम मचाने पहुंचीं. इस होली मिलन कार्यक्रम में भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भी जमकर परफॉर्म किया. जैसे ही सपना मंच पर पहुंचीं तो बिहार के फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया. भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा ने भी सपना चौधरी के लिए 'लाखों हैं तेरे दीवाने गाया....'  इस प्रोग्राम की सबसे खास बात थी सपना चौधरी और आम्रपाली दुबे का साथ में एक ही मंच पर परफॉर्म करना. दोनों को साथ में डांस करते देखकर फैंस झूमने लगे. यह वीडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत रागिनी गायन से की थी. वह सबकी नजरों में तब आईं जब उनका वीडियो यू-ट्यूब पर वायरल हुआ, जिसमें वह 'सॉलिड बॉडी' गाने पर धूम मचाती दिख रही हैं. साल साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई, लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

वहीं आम्रपाली दुबे की बात करें तो वह भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री हैं. उनकी फिल्में रिलीज होते ही छा जाती हैं और अच्छा बिजनेस करती हैं. आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी फिल्म जगत में काफी पसंद की जाती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें