'14th भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2019' में किसका रहा बोलबाला, यहां देखें विनर लिस्ट

अवॉर्ड में फिल्म 'बॉर्डर' की धूम रही. फिल्म 'बॉर्डर' के लिए दिनेशलाल यादव निरहुआ को बेस्ट एक्टर, डायलॉग के लिए संतोष मिश्र, सपोर्टिंग एक्टर फीमेल के लिए किरण यादव, लिरिक्स के लिए प्यारे लाल यादव को अवॉर्ड मिला.

'14th भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2019' में किसका रहा बोलबाला, यहां देखें विनर लिस्ट
फिल्म 'बॉर्डर' के लिए दिनेशलाल यादव निरहुआ को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला.

नई दिल्ली: 14वीं भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2019 (14th Bhojpuri Film Award 2019) का भव्य उद्घाटन मुंबई के अथर्व कॉलेज मलाड में आयोजित हुआ. इस अवॉर्ड का शुभारंभ अवॉर्ड के आर्गेनाइजर एंड संस्थापक अध्यक्ष विनोद गुप्ता, गुजरात स्टेट के मिनिस्टर कुंवरजीभाई मोहनजीभाई बवालिया, महामंडलेश्वर डॉक्टर उमाकांतानंद सरस्वती, उदित नारायण, कुणाल सिंह और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव द्वारा किया गया. अवॉर्ड में फिल्म 'बॉर्डर' की धूम रही. फिल्म 'बॉर्डर' के लिए दिनेशलाल यादव निरहुआ को बेस्ट एक्टर, डायलॉग के लिए संतोष मिश्र, सपोर्टिंग एक्टर फीमेल के लिए किरण यादव, लिरिक्स के लिए प्यारे लाल यादव को अवॉर्ड मिला. बेस्ट स्टोरी के लिए 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' के लिए राजकुमार आर पांडे को तथा डेब्यू फीमेल सुरभि शुक्ला को अवॉर्ड दिया गया. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के लिए बेस्ट फिल्म प्रवेशलाल यादव, एक्टर फीमेल अमरपाली दुबे, म्यूजिक डायरेक्टर रजनीश मिश्र, स्क्रीनप्ले मंजुल ठाकुर/अरविंद तिवारी, आर्ट डायरेक्शन के लिए नासिर शेख को अवॉर्ड दिया गया.

फिल्म 'संघर्ष' के लिए बेस्ट सोशल फिल्म रत्नाकर कुमार, सपोर्टिंग मेल अवधेश मिश्रा, एक्शन डायरेक्टर दिलीप यादव को अवॉर्ड दिया गया. फिल्म 'दीवानापन' के लिए बेस्ट विलेन का अवॉर्ड संजय पांडे, कोरियोग्राफर रिंकी गुप्ता, सिंगर फीमेल प्रियंका सिंह को दिया गया. बेस्ट नेगेटिव संजय मिश्रा पापुलर एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू जी को दिया गया. 'मां तुझे सलाम' के लिए सुरेंद्र पाल सिंह को स्पेशल जूरी मेंशन अवॉर्ड, बेस्ट डायरेक्टर असलम शेख, सिंगर मेल के लिए पवन सिंह को मिला. फिल्म 'घुंघट में घोटाला' के लिए संतोष हरवाडे को बेस्ट एडिटिंग के लिए अवॉर्ड मिला. 'डमरू' के लिए रोहित सिंह को बेस्ट कॉमेडियन का अवॉर्ड मिला. नरसू बेहरे को फिल्म 'खुद्दार' के लिए बेस्ट पब्लिसिटी का अवॉर्ड मिला. फिल्म 'सनकी दरोगा' को बेस्ट ऑडियोग्राफी के लिए अवॉर्ड मिला. फिल्म 'नागराज' के लिए आर आर प्रिंस को बेस्ट सिनेमैटोग्राफी के लिए अवॉर्ड दिया गया.

फिल्म 'यह इश्क बड़ा बेदर्दी है' के लिए रोहित राज यादव को बेस्ट डेब्यू मेल तथा ग्लोरी महंता को बेस्ट आइटम सॉन्ग के लिए अवॉर्ड दिया गया. फिल्म 'मां तुझे सलाम' के लिए अभय सिन्हा को बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए अवॉर्ड दिया गया. वहीं, रानी चटर्जी को बेस्ट पॉपुलर एक्टर फीमेल के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया. लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड किरण कांत वर्मा को मिला. बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया के देवेंद्र गुप्ता को बेस्ट डिजिटल पीआर के अवॉर्ड से नवाजा गया. रामचंद्र यादव को पीआरओ के लिए अवॉर्ड दिया गया. स्पेशल अवॉर्ड डायरेक्टर राजू चौहान तथा स्पेशल अवॉर्ड एक्टर विनोद कुमार यादव को दिया गया. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें