Shilpi Raj बोलीं 'Majanua Dur Hata', मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow11023321

Shilpi Raj बोलीं 'Majanua Dur Hata', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुकी सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज(Shilpi Raj) के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. शिल्पी राज की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के लोग हैं.

Shilpi Raj बोलीं 'Majanua Dur Hata', मिला ये जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुकी सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज(Shilpi Raj) के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. शिल्पी राज की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के लोग हैं. ऐसे में भोजपुरी दर्शकों के बीच शिल्पी राज के गाने तेजी से रिलीज के साथ वायरल होते हैं. शिल्पी राज के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. ऐसे में लोगों के लिए एक बोनस के तौर पर शिल्पी राज का एक गाना है जो आज ही रिलीज हुआ है.  

शिल्पी राज का यह वीडियो गाना 'मजनुआ दूर हट' (Majanua Dur Hata) रिलीज हुआ है. जो तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने का वीडियो बेहतरीन नजर आ रहा है. इस गाने में शिल्पी राज की आवाज का जादू जमकर चला है. वहीं इस गाने का वीडियो बेहद शानदारा है. ऐसे में इस वीडियो को दर्शक जमकर यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. वीडियो में निशा सिंह की अदाएं आपके पसीने छुड़ा देगी (Nisha Singh & Piyush Shreewastav) वहीं पीयूष श्रीवास्तव का अभिनय आपको अपना दीवाना बना देगा. 

शिल्पी राज(Shilpi Raj) के गाने 'मजनुआ दूर हट' (Majanua Dur Hata) के बोल विजय चौहान (Vijay Chauhan) ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा (Arya Sharma) ने दिया है. 
 
ये भी पढ़ें- Pawan Singh और Sahar Afsha का भोजपुरी गाना 'करेजा 24 घंटा हो' रिलीज, वीडियो वायरल

शिल्पी राज(Shilpi Raj) के गाने 'मजनुआ दूर हट' (Majanua Dur Hata) के वीडियो को Aishwarya Sharma ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसे एडिट Moin Khan ने किया है. इस वीडियो को Aanshi Taneja ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने के वीडियो को Speed Records Bhojpuri रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस वीडियो को अबतक 19,736 लोगों ने देखा है वहीं इसको 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news