जब खेसारी लाल यादव संग मंच पर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, डांस देखकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

जब खेसारी लाल यादव संग मंच पर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, डांस देखकर रह जाएंगे हैरान

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है. खेसारी लाल यादव के गानों और फिल्मों को जितना पसंद किया जाता है उससे ज्यादा खेसारी लाल यादव को मंच पर देखना लोग पसंद करते हैं.

जब खेसारी लाल यादव संग मंच पर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, डांस देखकर रह जाएंगे हैरान

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है. खेसारी लाल यादव के गानों और फिल्मों को जितना पसंद किया जाता है उससे ज्यादा खेसारी लाल यादव को मंच पर देखना लोग पसंद करते हैं. यही वजह है कि जहां भी खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम होता है वहां भीड़ को संभालना प्रशासन के लिए मुश्किल हो जाता है. खेसारी लाल यादव ने काफी स्ट्रगल के बाद भोजपुरी दर्शकों के दिलों में ये जगह पाई और वह इस प्यार को बरकरार रखने के लिए हरसंभव कोशिश करते रहते हैं. वहीं हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सपना चौधरी ने हिंदी टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लिया एक प्रतिभागी के तौपर पर और उसके बाद सपना को देश से लेकर विदेश तक एक खास पहचान मिल गई. सपना चौधरी ने इसके बाद कई भोजपुरी फिल्मों और गानों में काम किया. 

आपको बता दें कि आज हम जो वीडियो लेकर आए हैं इसमें खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी दो दिग्गज कलाकारों के बीच मुकाबला आपको देखने को मिलेगा. दरअसल दर्शकों के लिए यह मुकाबला एक तरह से बोनस है क्योंकि इस वीडियो में मंच पर एक साथ भोजपुरी और हरियाणवी का तड़का आपको देखने को मिलेगा. भोजपुरी के मेगास्टार गायक और अभिनेता के साथ देसी डांस के बादशाह खेसारी लाल यादव और हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी एक साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे. दोनों के बीच यह मुकाबला काफी खास है और दर्शकों को यह बहुत पसंद आ रहा है.    

वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं और इधर खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो या वीडियो हो सोशल मीडिया पर वैसे ही छा जाता है. इनदोनों के डांस वीडियो को लेकर लोगों में दीवनागी ऐसी की इनके वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल होने लगते हैं. सपना चौधरी के गानों पर पूरा देश थिरकता है, उनके डांस स्टाइल को आए दिन कॉपी करते हुए लोग आपको मिल जाएंगे. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ने कहा साथ मिलकर ‘बवाल करेंगे’, पूछा- आपलोग रेडी हैं?

इस बार इस वीडियो में मामला थोड़ा अलग है इस बार भोजपुरी और हरियाणवी डांस ठुमके का मिश्रण आपको देखने को मिलेगा. इस वायरल वीडियो में खेसारी लाल और सपना चौधरी एक दूसरे के साथ ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं जिसे देखकर सब हैरान हैं.

वीडियो में हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी खेसारी लाल यादव के साथ मंच पर एकदम देसी अंदाज में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इन दो सुपरहिट वीडियो में खेसारी लाल यादलव के गाने और दोनों के देसी ठुमके को देखकर मंच के नीचे खड़े दर्शक भी खूब हो हल्ला मचाते नजर आते हैं. 

 

Trending news