Swara Bhasker ने भोजपुरी में गाया सोहर, लोगों का आया ऐसा रिएक्शन
X

Swara Bhasker ने भोजपुरी में गाया सोहर, लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी पहचान बना चुकी और लगातार विवादों में घिरी रहनेवाली स्वरा भास्कर (Swara bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्वरा का सोशल मीडिया पोस्ट हीं कई बार उनके विवादों में रहने की वजह बनता है.

Swara Bhasker ने भोजपुरी में गाया सोहर, लोगों का आया ऐसा रिएक्शन

Patna: बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी पहचान बना चुकी और लगातार विवादों में घिरी रहनेवाली स्वरा भास्कर (Swara bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्वरा का सोशल मीडिया पोस्ट हीं कई बार उनके विवादों में रहने की वजह बनता है. लेकिन स्वरा की तरफ से सोशल मीडिया पर लगातार किया जानेवाला पोस्ट उनके चाहनेवालों के लिए बोनस से कम नहीं है. कभी स्वरा अपने घर में शादी समारोह में शामिल होने और वहां के रीति रिवाजों को फॉलों करने की तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं. स्वरा ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया है जिसके बाद से वह फिर से चर्चा में आ गई हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर स्वरा का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में स्वरा अपनी भतीजी के जन्म पर भोजपुरी में सोहर गाती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि स्वरा ने इस पोस्ट में जो भोजपुरी सोहर गाया है वह भोजपुरी को पसंद करनेवालों का सबसे चहेता सोहर है. इसके बोल जुग जुग जियसु ललनिया, भवनवा के भाग जागल हो.. ललनी लाली होई हे, कुल के अँजोरिया, मनवा में आस जागल हो. ये गाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इस गीत को स्वरा ने थोड़ा बदल दिया है. भोजपुरी में यह सोहर बेटे के जन्म पर गाया जाता है. जिसमें जुग जुग जियसु ललनवां, भवनवा के भाग जागल हो.. का इस्तेमाल किया है. स्वरा को चाहनेवालों के लिए जहां उनका यह अंदाज निराला है. वहीं उनको ट्रोल करनेवाले उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें कि स्वरा का कोई सोशल मीडिया पोस्ट हो और उस पर बहस न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में स्वरा भास्कर के घर भतीजी के जन्म पर उनके द्वारा भोजपुरी के इस मॉडिफाई सोहर का गाना भी अब सोशल मीडिया पर उनके ट्रोल की वजह बन गया है. स्वरा का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. स्वरा के इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

Trending news