Rakesh Mishra का नया गाना 'कच्चा बादाम लेला' का Teaser Out, फैंस को 'ले ला पुदीना' की आई याद
Advertisement

Rakesh Mishra का नया गाना 'कच्चा बादाम लेला' का Teaser Out, फैंस को 'ले ला पुदीना' की आई याद

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और कलाकार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की गिनती आज भोजपुरी इंडस्ट्री के चहेते कलाकार में होती है. इनकी दिवानगी खासकर युवा फैंस के बाच तेजी से बढ़ी है. आज राकेश मिश्रा का नाम किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

राकेश मिश्रा का नया गाना 'कच्चा बादाम लेला' का Teaser Out.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और कलाकार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की गिनती आज भोजपुरी इंडस्ट्री के चहेते कलाकार में होती है. इनकी दिवानगी खासकर युवा फैंस के बाच तेजी से बढ़ी है. आज राकेश मिश्रा का नाम किसी पहचान के मोहताज नहीं है. राकेश मिश्रा अपनी दमदार आवाज और शानदार एक्टिंग के दम पर बादशाहत कायम की है. राकेश मिश्रा का नया गाना 'कच्चा बादाम लेला'  (Kacha Badam Lela) का Teaser आउट हो गया है. 

राकेश मिश्रा का आज यानी 28 दिसंबर 2021 को नये गाने 'कच्चा बादाम लेला'  (Kacha Badam Lela) का टीजर आउट हो गया है. इस गाने का टाइटल और टीजर देखकर पवन सिंह का सुपरहिट गाना 'ले ला पुदीना' (Lela Pudina) के तर्ज पर बनाया गया लग रहा है. पवन सिंह का गाना 'ले ला पुदीना' के इस गाने को 24 घंटे में 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह गाना अब कई बॉलीवुड गानों को पछाड़ते हुए यूट्यूब पर म्यूजिक ट्रेंडिंग में नम्बर 1 पर ट्रेंड भी कर रहा है. 

अब जब राकेश मिश्रा का गाना 'कच्चा बादाम लेला'  (Kacha Badam Lela) जब रिलीज होगा तब पता लग पाएगा कि उनका ये गाना क्या गुल खिलाता है. तब तक उनके फैंस को इस गाने के रिलीज होने का इंतजार रहेगा.

ये भी पढ़ें- IN PICS: हॉट ब्लाउज किलर लूक में भोजपुरी एक्ट्रेस, उड़ा देगी आपकी नींद

राकेश मिश्रा का गाना 'कच्चा बादाम लेला' का टीजर Wave Music के यूट्युब चैनल पर रिलीज इस गाने को राकेश मिश्रा और नेहा राज ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. इस गाने के लिरिक्स को रजनीश चौबे ने लिखा है. जबकि म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. गाने के कोरियोग्राफी रितिक आरा ने किया है. इस गाने के टीजर आउट हुये अभी कुछ ही देर बीते हैं और इस गाने को अबतक 12 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

 

Trending news