Khesari Lal के साथ इस एक्ट्रेस ने लगाई आग, काजल राघवानी को किया आउट
Advertisement

Khesari Lal के साथ इस एक्ट्रेस ने लगाई आग, काजल राघवानी को किया आउट

भोजपुरी के सुपरहिट सिंगर स्वाति शर्मा को जब भी मौका मिला फैंस को अपने गानों से दीवाना बना लेते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सुपरहिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' (Tanu Weds Manu Returns) के ब्लॉकबस्टर गाने 'बन्नो तेरा स्वैगर' (Banno Tera Swagger) से स्टार सिंगर बनी स्वाति शर्मा ने खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने को गाया है. खेसारी लाल यादव की हिरोइन रेड कलर के चोली घाघरे ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है. गाने का अंदाज जितना प्यारा है, उतना ही इस गाने को शानदार तरीकेसे फिल्माया गया है.

इस एक्ट्रेस ने गाने में लगाई आग,वायरल हो रहा वीडियो.

Patna:  सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) स्टारर भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) फिल्म से लेकर गाने तक ने धमाल मचाया है. खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्म लिट्टी-चोखा में न सिर्फ स्वाद का ख्याल रखा गया बल्कि लिट्टी-चोखा के साथ चटनी का भी भरपूर मजा दिया है. इसी कड़ी में खेसारी लाल (Khesari Lal) और स्वाति शर्मा (Swati Sharma) का गाना  'मोहल्ला माचिस हो गया' ( Mohalla Maachis Ho Gaya) न्यू ईयर के मौके पर धमाल मचा रहा है. 

धमाकेदार सॉन्ग 'मोहल्ला माचिस हो गया' ( Mohalla Maachis Ho Gaya)  Enterr10 रंगीला चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है. भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म 'लिट्टी चोखा' का गाना 'मोहल्ला माचिस हो गया' में  स्वाति शर्मा (Swati Sharma) की जादू भरी आवाज ने गाने को पोप्यूलर बना दिया.गाने में एक्ट्रेस का अंदाज बिल्कुल तीखा है, जो खेसारी लाल के साथ डांस मूव्स ने इस गाने को और भी मजेदार बना दिया.

इस गाने के बोल और एक्ट्रेस की बारूद जैसी जवानी के जलवे एक्ट्रेस पर पूरी तरह फिट बैठ रही है. एक्ट्रेस का यही अंदाज फैंस को बार-बार लुभा रही है. फैंस भी इस गाने को देखने के लिए माचिस लेकर धूम रहै है. गाने में हिरोईन का डांस लोगों को काफी पसंद आ रही है. खेसारी लाल और एक्ट्रेस का मस्ती भरा यह सॉन्ग दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तोहफा है. यहां देखिए पुरी वीडियो..

भोजपुरी के सुपरहिट सिंगर स्वाति शर्मा को जब भी मौका मिला फैंस को अपने गानों से दीवाना बना लेते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सुपरहिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' (Tanu Weds Manu Returns) के ब्लॉकबस्टर गाने 'बन्नो तेरा स्वैगर' (Banno Tera Swagger) से स्टार सिंगर बनी स्वाति शर्मा ने खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने को गाया है. खेसारी लाल यादव की हिरोइन रेड कलर के चोली घाघरे ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है. गाने का अंदाज जितना प्यारा है, उतना ही इस गाने को शानदार तरीकेसे फिल्माया गया है इसीलिए दर्शकों को खूब भा रहा है.

इस गाने की जब शूटिंग चल हो रही थी तो काजल राधवानी और खेसारी लाल के बीच विवाद चल रहा था,जिसकी वजह से गाने में एक्ट्रेस पल्लवी को लिया गया. यूट्यूब पर इस नए भोजपुरी गाने के वीडियो को अब तक 40 लाख 59 हजार व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी ये नया भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है. इस गाने के लिरिक्स को यादव राज के है,तो म्यूजिक ओम झा ने दिये है. इस गाने को डायरेक्ट पराग पाटिल ने किया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी शो में रामाशीष बागी ने जब गाया 'काहे जलेबी के तरसेलु गोरकी' फिर क्या हुआ, देखें मजेदार वीडियो

बता दें कि फिल्म 'लिट्टी चोखा' के सारे गाने लाजवाब है, इस फिल्म का एक और गाना जा तारs बिदेस (Ja Tara Bides) को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के व्यूज 26,945 को पार कर गया है, वहीं इसे 6K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश, महेश ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म को प्रदीप शर्मा ने प्रोड्यूस और पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news