VIDEO: इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'हमारे पतिदेव जी'
Advertisement

VIDEO: इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'हमारे पतिदेव जी'

निरहुआ का यह वीडियो उनके एक भोजपुरी गाने 'हमारे पतिदेव जी' का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो को अब तक 5,701,922 बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी गायक, नायक और अब नेता के रूप में अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. निरहुआ का यह वीडियो उनके एक भोजपुरी गाने 'हमारे पतिदेव जी' का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. यशी फिल्म्स द्वारा 28 सितंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 5,701,922 बार देखा जा चुका है.

'निरहुआ द लीडर' में नजर आएगी यह जोड़ी
बता दें, निरहुआ और आम्रापाली जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'निरहुआ द लीडर' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग आजमगढ़ में चल रही है. आजमगढ़ से निरहुआ का एक खास ही रिश्ता है क्योंकि इसी साल हुए लोकसभा चुनाव में निरहुआ आजमगढ़ से चुनाव लड़ चुके हैं और वहां के लोगों में निरहुआ ने अपनी एक खास पहचान बनाई है.

बात करें फिल्म 'निरहुआ द लीडर' की तो इस फिल्म में उनके अपोजिट यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे है. ओमांस फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बन रही  इस फिल्म के निर्देशक वाई जितेंद्र है जो कई भाषाओं को भलीभांति जानते हैं जिसमें तेलगु, हिंदी और अंग्रेजी शामिल है. सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा डिग्री रखने वाले निर्देशक ने आकाशवाणी पे ब्रॉडकास्ट हुए 20 से अधिक ड्रामे निर्देशिन कर चुके हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news