Bhojpuri News: होली के अवसर पर PAWAN SINGH ने बनाया ऐसा गाना, रिलीज होते ही वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

Bhojpuri News: होली के अवसर पर PAWAN SINGH ने बनाया ऐसा गाना, रिलीज होते ही वायरल हुआ VIDEO

जेजस्ट म्यूजिक के साथ बनाए गए इस गाने के वीडियो में पवन के साथ लॉरेन गोटलिब नजर आ रही हैं.

23 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: 'लॉलीपॉप लागे लू' से दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल करने वाले भोजपुरी गायक पवन सिंह (Pawan Singh) होली के अवसर पर हिंदी संगीत में 'कमरिया हिला रही है' गाने से डेब्यू किया है. इस होली गीत का वीडियो रिलीज के पहले दिन से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जेजस्ट म्यूजिक के साथ बनाए गए इस गाने के वीडियो में पवन के साथ लॉरेन गोटलिब नजर आ रही हैं. इस गाने को मुद्दसर खान ने कोरियोग्राफ किया है और पवन और पायल देव ने साथ मिलकर रिकॉर्ड किया है. 

23 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
जेजस्ट म्यूजिक द्वारा 24 फरवरी को रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा पवन सिंह का और गाना 'भैया रंगले नाया साड़ी' सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह गाना यूट्यूब पर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया है और इसे अब तक 1.5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है.

इस बारे में हाल ही में पवन सिंह ने कहा था, "मुझे 'कमरिया हिला रही है' गाना गाने में बहुत मजा आया. मैं चाहता हूं कि मेरे प्रशंसक वही प्यार और समर्थन मेरे इस गाने को भी दें, जो उन्होंने मेरे सभी गानों को दिया है." यह गाना होली नंबर बनने वाला है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news