रितेश पांडे और चांदनी सिंह की अपकमिंग फिल्म 'महावर' का ट्रेलर रिलीज
Advertisement

रितेश पांडे और चांदनी सिंह की अपकमिंग फिल्म 'महावर' का ट्रेलर रिलीज

 रितेश पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'महावर' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. एक्ट्रेस चांदनी सिंह त्रृचा दीक्षित के साथ फिल्म 'महावर' में वह जल्द नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब देखा और पसन्द किया जा रहा है.

रितेश पांडे की अपकमिंग फिल्म 'महावर' का ट्रेलर रिलीज.

Patna: भोजपुरी भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे भोजपुरी इंटस्ट्री में एक नई लाईन खींची है. अपनी दमदार एक्टिंग और सिंगिंग की बदौलत भोजपुरी फैंस के बीच अलग पहचान बना चुके रितेश पांडे का आज भोजपुरी इंटस्ट्री में सिक्का चलता हैं.

 रितेश पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'महावर' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. एक्ट्रेस चांदनी सिंह त्रृचा दीक्षित के साथ फिल्म 'महावर' में वह जल्द नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब देखा और पसन्द किया जा रहा है. जिसका ट्रेलर बेहद धांसू है. एक से बढ़कर एक गाने, खतरनाक एक्शन, प्यार का इमोशन और बेहतरीन डायलॉग, इस फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को सब कुछ देखने को मिलेगा. इस फिल्म के डायरेक्टर धीरू यादव और  प्रोड्यूसर दीपक शाह है.

इस फिल्म का दमदार ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे कुछ ही घन्टे में काफी व्यूज मिल गए हैं. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही ट्रेलर पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है "हिट है बॉस" तो दूसरे फैन ने कमेंट किया "सुपर ट्रेलर है, हमे पिक्चर का इंतजार है."

फैंस कमेंट्स करके बता रहे हैं कि इस फिल्म के रिलीज होने का उन्हें बेसब्री से इंतजार है. फ़िल्म में प्रभावी डायलॉग भी हैं. इस फिल्म के सीन में रितेश पांडे जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

 बता दें कि धीरू यादव द्वारा निर्देशित हुए इस फिल्म में रितेश पांडे, एक्ट्रेस चांदनी सिंह, त्रृचा दीक्षित के अलावा  जैसे कई और कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. रितेश पांडे और चांदनी सिंह फिल्‍म 'महावर' को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. फिल्‍म की कहानी बेहद आकर्षक और इंटरटेनिंग है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ये अंदाज आपके होश ना उड़ा दे तो कहना

रितेश पांडे ने फिल्‍म ‘महावर’ के लिए कहा- "मेरे लिए कई मायनों में बड़ी महत्वपूर्ण मूवी है. फिल्‍म की स्टोरी ने मुझे बेहद इम्प्रेस किया है. साथ ही अभिनेत्री चांदनी के साथ स्‍क्रीन शेयर करने का इसमें मौका मिला है. उम्मीद है कि जिस तरह ट्रेलर को रिस्पांस मिल रहा है वैसे ही फ़िल्म भी दर्शकों को खूब भाएगी. 

Trending news