MMS कांड से चर्चा में आईं त्रिशाकर मधु का सोशल मीडिया पोस्ट फिर वायरल, यहां देखें
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आईं त्रिशाकर मधु का सोशल मीडिया पोस्ट फिर वायरल, यहां देखें

त्रिशाकर MMS कांड से चर्चा में आने के बाद 1 महीने तक सोशल मीडिया से गायब रहीं और जब वापस सोशल मीडिया पर आईं तो उनके चाहने वाले उनकी लेटेस्ट पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. 

MMS कांड से चर्चा में आईं त्रिशाकर मधु का सोशल मीडिया पोस्ट फिर वायरल

Patna: MMS कांड (MMS Scandal) के बाद चर्चा में आई त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) को सोशल मीडिया (Social Media) पर और उनके वीडियो को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. एमएमएस लिक होने के एक महीने बाद त्रिशाकर फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं. त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) अपना MMS सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से इसको लेकर काफी परेशान थीं. 

त्रिशाकर ने हालांकि तब भी ये कहा था कि ये वीडियो उनकी और उनके साथी की सहमति से बनाया गया था. त्रिशाकर ने तब कहा था कि यह MMS पुराना था और बचपना होने की वजह से उनसे गलती हो गई है. हालांकि त्रिशाकर का पीछा फिर भी उस प्रकरण से नहीं छूटा. लेकिन इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इस कांड के बारे में अफसोस जताया. अब त्रिशाकर को सोशल मीडिया पर और यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 

त्रिशाकर MMS कांड से चर्चा में आने के बाद 1 महीने तक सोशल मीडिया से गायब रहीं और जब वापस सोशल मीडिया पर आईं तो उनके चाहने वाले उनकी लेटेस्ट पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. इसी क्रम में वह सोशल मीडिया पर लगातार अपने पोस्ट के जरिए अपने चाहनेवालों के साथ जुड़ रही हैं. सोशल मीडिया पर हर रोज त्रिशाकर कोई ना कोई पोस्ट करती रहती हैं और उनके पोस्ट को खूब सारा लाइक और कमेंट मिलता है.

त्रिशाकर ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पोस्ट किए हैं. इस सारे पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें से उसके कई पोस्ट वायरल भी हो गए हैं. इन पोस्टों के जरिए वह उनलोगों को जवाब दे रही हैं जो उनके खिलाफ खड़े हैं. खेसारी लाल यादव के गाने पर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जो जमकर वायरल हो गया. 

हाल ही में त्रिशाकर का एक पुराना गाना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. त्रिशाकर ने उसके ठीक दो दिन पहले सोशल मीडिया पर वापसी की थी. त्रिशाकर मधु का जो गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया था उसका टाइटल था गुलाबी लिपिस्टिक (Gulabi Lipstick). इस गाने को जमकर यूट्यूब पर सर्च किया गया.

इस गाने 'गुलाबी Lipstick' को गाया है शिल्पी राज ने और इस गीत को लिखा है विजय चौहान ने. इस गाने में त्रिशाकर मधु बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

 

Trending news