MMS कांड से चर्चा में आई Trishakar Madhu को ऑफर हुई पहली Bhojpuri Film,पोस्टर जारी
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई Trishakar Madhu को ऑफर हुई पहली Bhojpuri Film,पोस्टर जारी

त्रिशाकर मधु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहती हैं.  त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो अपनी अदाओं से कयामत ढाती नजर आ रही थीं. 

MMS कांड से चर्चा में आई Trishakar Madhu को ऑफर हुई पहली Bhojpuri Film

Patna: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) के बारे में तो आप जानते हीं होंगे. बीते दिनों त्रिशाकर मधु का एक MMS सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. हालांकि तब त्रिशाकर इसको लेकर काफी परेशान थीं. उन्होंने हालांकि तब भी ये कहा था कि ये वीडियो उनकी और उनके साथी की सहमति से बनाया गया था. त्रिशाकर ने तब ये भी कहा था कि यह MMS पुराना था और बचपना होने की वजह से उनसे गलती हो गई है. हालांकि त्रिशाकर का पीछा फिर भी उस प्रकरण से नहीं छूटा. लेकिन अब वह धीरे-धीरे अपने काम पर फोकस करने लगी हैं. वह इस पूरे प्रकरण के बाद अब सामान्य होने की कोशिश में लग गई हैं. 

अब त्रिशाकर मधु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहती हैं.  त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो अपनी अदाओं से कयामत ढाती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में वो पवन सिंह के गाने पर डांस करती नजर आ रही थीं. 

लेकिन अब MMS वाला मामला थोड़ा शांत हो रहा है तो त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu MMS) को लेकर दूसरी चर्चा का बाजार गर्म हो गया है. त्रिशाकर अब भोजपुरी फिल्म में नजर आनेवाली हैं. उनको पहली भोजपुरी फिल्म ऑफर की गई है. MMS (Trishakar Madhu Viral MMS) कांड के बाद त्रिशाकर की पहली भोजपुरी फिल्म‘नमक हराम’ (Namak Haram) होगी जो उन्हें ऑफर की गई है. त्रिशाकर की इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया जा चुका है.

fallback

इसमें भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) आशी तिवारी (Ashi Tiwari) भी होंगे. इस फिल्म  में आशी एक खूंखार विलेन का किरदार निभाएंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में एक्टर को पूरी तरह तो नहीं दिखाया गया है पर उसके चेहरे के हावभाव काफी डरावने लग रहे हैं. दर्शक इस फिल्म में त्रिशाकर मधु को लीड हीरोइन के तौर पर देख सकेंगे ऐसी चर्चा है. सूत्रों की मानें तो त्रिशाकर (Trishakar Madhu Bhojpuri Movie) को इसके लिए फिल्ममेकर की तरफ से अप्रोच किया गया है. 

त्रिशाकर मधु के बारे में आपको बता दें कि वह बंगाली मूल की हैं. त्रिशाकर की उम्र 27 साल है और वह भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. त्रिशाकर की भोजपुरी में शुरुआत सीरियल ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ से हुई थी जिसके जरिए उन्होंने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. त्रिशाकर भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. 

Trending news