कोरोना महामारी के बीच वायरल हो रहा भोजपुरी गाना 'Vaccine lagwadi', video वायरल

भोजपुरी गाने के जरिए भी लोगों को वैक्सीन (Corona Vaccine) के प्रति जागरूक करने का एक प्रयास किया गया है. 

कोरोना महामारी के बीच वायरल हो रहा भोजपुरी गाना 'Vaccine lagwadi', video वायरल
कोरोना महामारी के बीच वायरल हो रहा भोजपुरी गाना 'Vaccine lagwadi'

Patna: कोरोना महामारी (coronavirus) से पूरा देश परेशान है. देश की जनता कोरोना की दूसरी लहर के कहर से किसी तरह निपट ही रही है कि तीसरी लहर के दस्तक की खबर ने उनके अंदर एक डर सा पैदा कर दिया है. ऐसे में कोरोना के बचाव के उपाय के साथ वैक्सीन ही ऐसी व्यवस्था है जिसके जरिए ऐसे खतरनाक महामारी से निपटा जा सकता है. प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देश की जनता से लगातार इस बात की गुहार लगा रहे हैं कि हर कोई वैक्सीन लगवाए. इसके लिए केंद्र सरकार की तरफ से कोरोना टीकाकरण को निःशुल्क कर दिया गया है.

ऐसे में भोजपुरी गाने के जरिए भी लोगों को वैक्सीन (Corona Vaccine) के प्रति जागरूक करने का एक प्रयास किया गया है. लोगों में कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए एक भोजपुरी गाना वैक्सीन लगवादी (Vaccine lagwadi) रिलीज किया गया था. जो एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो गया है. इस गाने को किशन देहाती ( Kishan Dehati) ने गाया है. 

17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर देश भर में ढाई करोड़ से अधिक लोगों को कोरोना की वैक्‍सीन लगी. इसके बाद यूट्यूब पर किशन देहाती (Kishan Dehati) का यह गाना वैक्सीन लगवादी (Vaccine lagwadi) एक बार फिर से वायरल हो गया है. इस गाने को यूट्यूब पर खूब सर्च किया जा रहा है.  

किशन देहाती के इस गाने वैक्सीन लगवादी (Vaccine lagwadi) में अदाकारा बता रही हैं कि उन्‍होंने वैक्‍सीन लगवा ली है. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज हुए एक महीने का वक्त गुजर गया है लेकिन अब यह गाना फिर से वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक एक लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का नया गाना 'गलते चलते बा' रिलीज के साथ मचा रहा गर्दा, video वायरल

इस गाने वैक्‍सीन लगवादी के बोल को राहुल सैनी ने लिखा है, वहीं इस गाने का म्यूजिक दिया है मां चंडी स्टूडियो गाजीपुर ने. इस वीडियो के वीडियो डायरेक्टर हैं  Ashish Nayak. यूट्यूब पर इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और दर्शक वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक भी हो रहे हैं. 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.