VIDEO: मुसीबत में पड़ी यह भोजपुरी एक्ट्रेस, रो-रोकर पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

वीडियो में नेहा बंसल का रो-रोकर बुरा हाल है, क्‍योंकि उसके पति ने उसे छोड़ दिया है और उसके साथ मारपीट भी किया.

VIDEO: मुसीबत में पड़ी यह भोजपुरी एक्ट्रेस, रो-रोकर पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार
ने‍हा के अनुसार, उनके पति को अमेरिकी नागरिकता प्राप्‍त है (फोटो साभारः नेहा बंसल, फेसबुक)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्‍म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नेहा बंसल (Neha Bansal) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा बसंल पीएम नरेंद्र मोदी से मदद मांगते नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा बंसल का रो–रोकर बुरा हाल है, क्‍योंकि उसके पति ने उसे छोड़ दिया है और उसके साथ मारपीट भी किया. ने‍हा के अनुसार, उनके पति को अमेरिकी नागरिकता प्राप्‍त है. नेहा के माता–पिता नहीं हैं, इसलिए शादी के लिए नेहा ने सब कुछ बेच दिया था, लेकिन उसका पति उसे कभी अपने घर नहीं ले गया और उसे लगातार छह महीने तक उसके साथ खेलता रहा है और अब कह रहा है कि वह अमेरिकन नागरिक है और पीएम मोदी व भारत के कानून से कोई डर नहीं है.

नेहा ने वीडियो के जरिए रोते हुए कहा- ‘मेरी कोई मदद करो. तीन दिन से बिना खाए पिए पुलिस का चक्‍कर काट रही हूं. मोदी जी प्‍लीज मेरी मदद करो. मेरा पति अमेरिकन नागरिक है और उसने छह महीने पहले मुझसे शादी की थी. मेरे मां बाप नहीं है. मैंने सब कुछ बेचकर शादी का खर्चा दिया, लेकिन मेरा पति इन छह महीने में भी अपनी जिम्‍मेदारी नहीं उठाई. आज मेरे घर में तोड़फोड़ कर भाग गया.

नेहा ने बताया है कि मेरा पति बोलता है- ‘वह अमेरिका का नागरिक हैं. तेरा इंडिया का कानून कुछ नहीं उखाड़ सकता है मेरा. न मैं तुझे साथ रखूंगा, न कहीं ले जाऊंगा. नेहा ने पूछा कि क्‍या मेरी गलती सिर्फ इतनी है कि मैं हिंदुस्‍तान में पैदा हुई. क्‍या हिंदुस्‍तान अमेरिका से डरता है? क्‍या हिंदुस्‍तान के कानून का कोई वैल्‍यू नहीं है. नेहा ने कहा कि‍ उसके पति की मां, बहन और जीजा उससे मिलने नहीं दे रहे हैं. अब वो अमेरिका भाग रहा है. अगर वो भाग गया तो मेरे पास मरने के अलावा कोई रास्‍ता नहीं बचेगा. चार दिन बाद मेरा पहला करवा चौथ है. अभी मेरी शादी की मेरी चूडियां भी नहीं उतरी. इसलिए मैं मोदी जी से अपील करती हूं कि वे मेरे पति को भागने से रोके.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें