ऋतिक रोशन ने भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू..' पर लगाए ठुमके
Advertisement

ऋतिक रोशन ने भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू..' पर लगाए ठुमके

ऋतिक रोशन हाल ही में गायक पवन सिंह के सुपरहिट भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर थिरकते हुए नजर आए. ऋतिक की आगामी फिल्म 'सुपर 30' के लिए राजस्थान के सांभर में फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है.

ऋतिक रोशन ने भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू..' पर लगाए ठुमके

नई दिल्‍ली: भोजपुरी गानों को अपना ही एक अलग सुरूर है. इनकी धुन ही कुछ ऐसी होती है कि खुद को नाचने से रोक पाना थोड़ा मुश्किल होता है और ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के एक्‍टर ऋतिक रोशन के साथ भी हुआ है, जो खुद को लॉलीपॉप की तरह कमर मटकाने से रोक नहीं सके. ऋतिक रोशन हाल ही में गायक पवन सिंह के सुपरहिट भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर थिरकते हुए नजर आए. ऋतिक की आगामी फिल्म 'सुपर 30' के लिए राजस्थान के सांभर में फिल्म का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है और इसी खुशी में एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें ऋतिक ने अपने ठुमकों से पूरी महफिल की शान लूट ली.

फिल्म के यूनिट से जुड़े करीबी की मानें तो पिछले कई सप्ताह से 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त थे. जब वह सांभर शेड्यूल के आखिरी दिन अपना काम निपटा रहे थे, तो फिल्म में उनके छात्रों की भूमिका निभाने वाले सभी 30 कलाकारों ने ऋतिक का यह दिन उनके लिए यादगार बनाने का फैसला किया. हालांकि, ऋतिक के सभी छात्र कुछ समय से इस शाम को खास बनाने की तैयारियों में जुटे हुए थे.

fallback

सूत्रों ने बताया कि कार्यक्रम के लिए बच्चों ने डांस और कठपुतली शो की योजना बनाई थी. जिसके बाद इस कार्यक्रम में सामाजिक संदेश देने वाली सिंगिंग और कविता पढ़ कर सुनाने जैसी कई मजेदार एक्टिविटी शामिल थी. वहीं, ऋतिक ने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर डांस कर के महफिल में चार-चांद लगा दिए. ऋतिक को इस अंदाज में देखकर सब हैरान थे लेकिन यह काफी मजेदार था. बता दें कि फिल्‍म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के साथ जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्‍य' की एक्‍ट्रेस मृणाल लीड रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news