VIDEO: इस आइटम सॉन्ग से भोजपुरी फिल्म में हुई पाखी हेगड़े की वापसी

प्रवीण रंजन और खूशबू जैन की आवाज से सजे इस गाने को संतोष पुरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद ने दिया है.

VIDEO: इस आइटम सॉन्ग से भोजपुरी फिल्म में हुई पाखी हेगड़े की वापसी
इस गाने को यूट्यूब पर भी 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: कई साल फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) भोजपुरी फिल्म जगत के स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ भोजपुरी फिल्म 'विवाह' से वा​पसी कर रही हैं. बता दें, पाखी इस फिल्म में बहुत ही एनर्जेटिक आइटम सॉन्ग किया है, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. जो दर्शक सिनेमा हॉल से बहार आ रहे हैं, उनके होठों से बस एक ही गाना 'तेरे सीने में लगता है दिल नहीं' गुनगुनाते हुए बाहर आ रहे हैं. 

पाखी की इस धमाकेदार वापसी से फिल्म इंडस्ट्री और उनके चाहने वाले काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस बात का पता यूट्यूब पर इस गाने के व्यूज को भी देखकर चलता है. इस गाने को यूट्यूब पर भी 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाल ही में पाखी ने इस गाने की शूटिंग की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 

इन तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में वह ऐक्टर प्रदीप पांडे के साथ डांस करती हुई भी दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पाखी ने कैप्शन दिया, 'तेरे सिने में लगता है दिल नहीं, तू मेरी मोहब्बत के काबिल नहीं'. प्रवीण रंजन और खूशबू जैन की आवाज से सजे इस गाने को संतोष पुरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद ने दिया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें