आम्रपाली ने निरहुआ से कहा 'खोल दी केवड़िया, पहने दे सड़िया', मचा हंगामा
Advertisement

आम्रपाली ने निरहुआ से कहा 'खोल दी केवड़िया, पहने दे सड़िया', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी और रिकॉर्ड तोड़ सफल फिल्में दे चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के किसी भी वीडियो को आप देख लें यह आपको यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर एक पर नजर आएगा.

आम्रपाली ने निरहुआ से कहा 'खोल दी केवड़िया, पहने दे सड़िया', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी और रिकॉर्ड तोड़ सफल फिल्में दे चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के किसी भी वीडियो को आप देख लें यह आपको यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर एक पर नजर आएगा. इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपना राज कायम रखा है.  

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक सुपर रोमांटिक वीडियो 'खोल दी केवड़िया, पहने दे सड़िया' ने यूट्यूब पर एक बार फिर गदर काटना शुरू कर दिया है. दरअसल यह वीडियो इतना हॉट है कि इसे देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का इसमें अंदाज बेहद रोमांटिक हैं साथ ही इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने जो हॉटनेस का तड़का लगाया है इसने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह सुपर रोमांटिक गाना 'खोल दी केवड़िया, पहने दे सड़िया' उनकी फिल्म 'मोकामा 0 किमी' का है. इस फिल्म में इनदोनों के अलावा सुशील सिंह, अंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर और प्रकाश जैस ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के इस गाने को कल्पना और रजनीश ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नयका रोमांटिक गाना 'गरदा मचा गइल' ने उड़ाया गर्दा

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'खोल दी केवाड़ी भईल भोर' का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है. इस फिल्म के निर्माता सुजीत तिवारी हैं जबकि इसके निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. फिल्म के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो को अभी तक 54,991,706 लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news