Watch: अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस भोजपुरी गाने 'डोलिया में ले जाई भतार' ने मचाया हंगामा
Advertisement

Watch: अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस भोजपुरी गाने 'डोलिया में ले जाई भतार' ने मचाया हंगामा

भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा और साथ ही सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस गाने को वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.

अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस भोजपुरी गाने 'डोलिया में ले जाई भतार' ने मचाया हंगामा

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा और साथ ही सुपरहिट सिंगर शिल्पी राज का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस गाने को वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट बाला और MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु भी नजर आ रही हैं. त्रिशाकर के जलवों ने इस वीडियो को और कातिलाना बना दिया है. 

अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाना 'डोलिया में ले जाई भतार' ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर तहलका मचाना शुरू कर दिया था और यह सिलसिला अभी तक जारी है. इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिला और इसने व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया. इस गाने ने यूट्यूब पर 64 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किया है. इस गाने में अंकुश राजा और शिल्पी राज की आवाज के साथ त्रिशाकर मधु का जलवा दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. वीडियो में त्रिशाकर मधु की जानलेवा अदाओं को देखकर आपको ठंड में भी पसीना आ जाएगा. 

अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाना 'डोलिया में ले जाई भतार' को आप एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो ने दर्शकों के बीच ऐसा तहलका मचाया कि इसके व्यूज 64,266,016 को पार कर गए. वहीं इस वीडियो को 347K से ज्यादा लाइक्स भी दर्शकों ने दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के इस गाने ने 465 मिलियन व्यूज का बनाया रिकॉर्ड

अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाना 'डोलिया में ले जाई भतार' गाने का संगीत शिशिर पांडे ने दिया है जबकि इस गाने के बोल गरदा सियादी ने लिखे हैं. इसके वीडियो की मिक्सिंग आर्या शर्मा ने की है और इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. त्रिशाकर के इस वीडियो को भी उनके MMS लीक कांड के बाद से चर्चा में आने के बाद से जमकर सर्च किया गया है.  

Trending news