Ankush Raja और Shilpi Raj का भोजपुरी गाना 'बॉयफ्रेंड बदलत रही' ने उड़ाया गर्दा
Advertisement

Ankush Raja और Shilpi Raj का भोजपुरी गाना 'बॉयफ्रेंड बदलत रही' ने उड़ाया गर्दा

Ankush Raja Shilpi Raj Bhojpuri Song video: भोजपुरी में अंकुश राजा (Ankush Raja) की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) के आवाज ने भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी खासी जगह बना ली है.

Ankush Raja और Shilpi Raj का भोजपुरी गाना 'बॉयफ्रेंड बदलत रही' ने उड़ाया गर्दा

Patna: Ankush Raja Shilpi Raj Bhojpuri Song video: भोजपुरी में अंकुश राजा (Ankush Raja) की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) के आवाज ने भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी खासी जगह बना ली है. इनदोनों के गाने एक साथ रिलीज हो या अलग-अलग इन गानों के वायरल होने की संभावना बहुत होती है. 

अंकुश राजा और शिल्पी राज का एक गाने 'बॉयफ्रेंड बदलत रही' (Boyfriend Badalat Rahi) आज  ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री श्वेता महारा (Shweta Mahara) नजर आ रही हैं. श्वेता महारा ने अपनी अदाओं से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. इस वीडियो की शूटिंग विदेश लोकेशन पर की गई है, इस वजह से यह वीडियो और भी शानदार नजर आ रहा है. 

अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस भोजपुरी गाने (Ankush Raja Shilpi Raj Bhojpuri Song) के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, जबकि इसके निर्देशन की जिम्मेदारी भोजपुरिया ने संभाली है. गाने के वीडियो को गोल्डी जयसवाल ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इस वीडियो को मीत जी ने एडिट किया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी में अब Sunidhi Chauhan की आवाज का धमाका, सॉन्ग 'Premika Hum Tohar' Viral

अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस भोजपुरी गाने (Ankush Raja Shilpi Raj Bhojpuri Song) 'बॉयफ्रेंड बदलत रही' को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना वायरल हो गया है. इस गाने को अभी तक 343,353 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस गाने को 23K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news