जब नशे में धुत्त निरहुआ ने कहा 'पुरनकी बीबी बंद कर द मोदीजी', देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement

जब नशे में धुत्त निरहुआ ने कहा 'पुरनकी बीबी बंद कर द मोदीजी', देखिए फिर क्या हुआ

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी होली गाना 'पुरनकी बीबी बंद कर द मोदीजी' के वीडियो ने एक बार फिर से यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस भोजपुरी होली गाना के वीडियो को आप निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसने तहलका मचा रखा है.

जब नशे में धुत्त निरहुआ ने कहा 'पुरनकी बीबी बंद कर द मोदीजी', देखिए फिर क्या हुआ

Patna: भोजपुरी के होली गानों की बात हो, त्यौहार में रंग से सराबोर होने की बारी हो और भोजपुरी के सुपरस्टार गायक सह अभिनेता दिनेश लाल यादव एवं सुपरहॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का भोजपुरी होली गाना इसमें शामिल न हो तो रंगों का उमंग अधूरा महसूस होगा. भोजपुरी की इस सुपर रोमांटिक जोड़ी के गानों के बिना इस रंगों के त्यौहार का मजा ही कम होगा. ऐसे में त्यौहार के करीब आने पर निरहुआ और आम्रपाली के पुराने होली गीत भी तेजी से यूटेयूब की सर्चिंग लिस्ट में शामिल हो गए हैं. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी होली गाना 'पुरनकी बीबी बंद कर द मोदीजी' के वीडियो ने एक बार फिर से यूट्यूब पर आग लगा दी है. इस भोजपुरी होली गाना के वीडियो को आप निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसने तहलका मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव रंगों से सराबोर और शराब के नशे में धुत्त जब घर आते हैं तो सामने उनकी बीबी आम्रपाली दुबे उन्हें खूब खरी खोटी सुनाती है. इसके बाद निरहुआ मोदी जी से गुहार लगाते हैं कि वह पुरानी बीबी भी नोटबंदी की तरह बंद कराकर जैसे पुराने नोट जमा कराए थे वैसे जमा करा लें. निरहुआ ये भी कहते हैं कि उनका घर बिहार है वहां शराब बंदी है इसलिए वह अपने ससुराल होली मनाने पहुंचे हैं ताकि शराब मिल सके. निरहुआ और आम्रपाली के बीच इस वीडियो में जारी नोंकझोंक शानदार है.   

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'पुरनकी बीबी बंद कर द मोदीजी' को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर अब तक 58 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस गाने के वीडियो को 126k से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल ने काजल राघवानी से की शिकायत 'ना दिया चुम्मा', हो गया हंगामा

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'पुरनकी बीबी बंद कर द मोदीजी' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. गाना होली के पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

Trending news