दिनेश लाल यादव ने जब होली के दिन मांग लिया 'चुम्मा वाला चाय', मचा हंगामा
Advertisement

दिनेश लाल यादव ने जब होली के दिन मांग लिया 'चुम्मा वाला चाय', मचा हंगामा

दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी होली गाना 'चुम्मा वाला चाय अपना बहिन से मंगावा' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस गाने ने यूट्यूब का माहौल रंगीन बना दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

दिनेश लाल यादव ने जब होली के दिन मांग लिया 'चुम्मा वाला चाय', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी दुनिया की मस्त और सुपर हॉट आवाज अंतरा सिंह प्रियंका और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक और श्रोता हैं. दिनेश लाल यादव के गाने जिस तरह से यूट्यूब पर वायरल होते हैं अंतरा सिंह प्रियंका के गाने भी रिलीज के साथ वैसे ही यहां तहलका मचाते हैं. ऐसे में भोजपुरी के इन दो दिग्गज गायकों का एक साथ किसी भी होली गाने को गाना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी होली गाना 'चुम्मा वाला चाय अपना बहिन से मंगावा' यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस गाने ने यूट्यूब का माहौल रंगीन बना दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि यह भोजपुरी होली गाना साली और जीजा के बीच की रंगीन होली को दिखा रहा है. इस गाने में जीजा से उनका साल इस बात को कह रहा है कि आपको एक बहन के साथ शादी कराई गई है आप और बहनों को छोड़ दें जबकि जीजा सभी सालियों को साथ जमकर होली खेल रहा होता है. इस गीत में भोजपुरी की मिट्टी की महक और त्यौहार का आनंद दोनों मिला हुआ है. ऐसे में इश गाने के वीडियो को देखकर आप भी होली की मस्ती में डूब जाएंगे. 

इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जीजा और आशीष वर्मा ने साले का किरदार निभाया है और दोनों ने अपने अभिनय कौशल से इस गाने के वीडियो में जान डाल दी है. इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाना'चुम्मा वाला चाय अपना बहिन से मंगावा' के बोल विमल बाबरा, राणा सिंह ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत महिपाल भारद्वाज ने दिया है. इस गाने के वीडियो के डायरेक्टर और एडिटर सोनू वर्मा हैं. 

ये भी पढ़ें-  पवन सिंह ने अक्षरा सिंह संग खेली होली, रंग लगाते हुए कहा 'हमहूं सयान बानी तुहु सयान'

दिनेश लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के इस सुपरहिट भोजपुरी होली गाना'चुम्मा वाला चाय अपना बहिन से मंगावा' को आप निरहुआ ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है, इस गाने के वीडियो को यहां अभी तक 581,694 से ज्यादा लोगों ने देखा है और 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news