मोनालिसा और निरहुआ का यह गाना कंपकपाती ठंड में भी लगा रहा है आग
Advertisement

मोनालिसा और निरहुआ का यह गाना कंपकपाती ठंड में भी लगा रहा है आग

 भोजपुरी के दर्शकों के बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा का एक हॉट गाने तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में मोनालिसा की बारिश में गिराई गई हुस्न की बिजली ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

मोनालिसा और निरहुआ का यह गाना कंपकपाती ठंड में भी लगा रहा है आग

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सबसे बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा ने भले अभी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से दूरी बना ली है, लेकिन मोनालिसा ने एक समय पर अपनी अदाओं से बिजली गिराकर यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा था. यही वजह है कि मोनालिसा के पुराने गाने तेजी से यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव को पसंद करनेवालों की संख्या भी करोड़ों में है.  

सुपरहॉट एक्ट्रेस मोनालिसा को चाहनेवाले देश ही नहीं दुनिया भर में लोग हैं. मोनालिसा ने टीवी की दुनिया के सबसे बड़े शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था. जहां से उन्हें एक अलग पहचान मिली. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों के बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा का एक हॉट गाने तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में मोनालिसा की बारिश में गिराई गई हुस्न की बिजली ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और मोनालिसा के इस गाने के बोल 'जोबना कस के दबा दs सईया' ने ऐसा रोमांटिक समां बांधा है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने के वीडियो में मोनालिसा दिनेश लाल के साथ बरसात में बेहद रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं. गाने में मोनालिसा पीली साड़ी में कहर ढा रही हैं.  

 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह ने रोमांस के जरिए बढ़ाया खेसारी का पारा, गाना 'आग लगे ना राजा' हो रहा वायरल

मोनालिसा और निरहुआ ये रोमांटिक गाना उनकी सुपरहिट फिल्म ‘अदालत’ का है. फिल्म के इस गाने को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस वीडियो को अभी तक 6,061,985 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस वीडियो को 6K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. मोनालिसा के गानों के वायरल होने की एक वजह ये भी है कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहनेवाले उनके गानों को जमकर यूट्यूब पर सर्च करते हैं. 

Trending news