निरहुआ और Aamrapali Dubey के इस भोजपुरी गाने ने मचा दिया हंगामा, VIDEO VIRAL
Advertisement

निरहुआ और Aamrapali Dubey के इस भोजपुरी गाने ने मचा दिया हंगामा, VIDEO VIRAL

Dinesh Lal Yadav Nirahua Aamrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

निरहुआ और Aamrapali Dubey के इस भोजपुरी गाने ने मचा दिया हंगामा, VIDEO VIRAL

Patna: Dinesh Lal Yadav Nirahua Aamrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. निरहुआ के साथ भोजपुरी की सबसे हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को इस सिनेमा के पर्दे की सबसे रोमांटिक जोड़ी में से एक माना जाता है.

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे दोनों ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. इनकी बहुचर्चित फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' (Nirahua Hindustani) के एक गाने 'नई झुलनी के छैयां बलम' (Naee Jhulani Ke Chhaiyan) ने यूट्यूब पर अपनी जगह बना ली है. यह गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल गाने में निरहुआ और आम्रपाली की अदाएं आपको अपना दीवाना बना देगी. इस गाने में दोनों की लाजवाब कैमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Dinesh Lal Yadav Nirahua Aamrapali Dubey Bhojpuri Song) के इस गाने को कल्पना और दिनेश लाल यादव (Kalpana, Dinesh Lal Yadav) ने गाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- Aamrapali Dubey ने जब छुप-छुप कर देखा Nirahua को फिर क्या हुआ, जानें इस वायरल गाने में

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के निर्माता प्रवेश लाल यादव और राहुल खान हैं, जबकि इसके निर्देशक सतीश जैन हैं. फिल्म के इस गाने ने जमकर यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस गाने को BIPL के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो को 63,365,512 से ज्यादा व्यूज और  128K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news