निरहुआ से आम्रपाली दुबे ने पूछा 'काहे निशा में चढ़ल बा अखियां', हुआ हंगामा, Video Viral
Advertisement

निरहुआ से आम्रपाली दुबे ने पूछा 'काहे निशा में चढ़ल बा अखियां', हुआ हंगामा, Video Viral

Dinesh Lal Yadav Nirahua And Aamrapali Dubey Romantic Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की सबसे मशहूर और रोमांटिक जोड़ियों में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) को पसंद करनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है.

निरहुआ से आम्रपाली दुबे ने पूछा 'काहे निशा में चढ़ल बा अखियां', हुआ हंगामा, Video Viral

Patna: Dinesh Lal Yadav Nirahua And Aamrapali Dubey Romantic Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की सबसे मशहूर और रोमांटिक जोड़ियों में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) को पसंद करनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. इन दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक करते रहते हैं. इस बीच उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही एक भोजपुरी गाना फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' (Nirahua Hindustani 2) का 'नशा में चढ़ल बा आंखिया' (nasha me chadhal ba aankhiyan) इस समय यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.  इस गाने को दर्शक बार-बार यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. यह गाना यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है.  

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच की केमिस्ट्री हर बार की तरह शानदार नजर आ रही है. यह एक रोमांटिक गाना है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दोनों खुलकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के इस गाने को प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने अपनी आवाज से सजाया है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के इस गाने 'दूसर दुआर देख हो' ने तोड़ा रिकॉर्ड, Video Viral

'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' के इस गाने 'नशा में चढ़ल बा आंखिया' को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को अभी तक 992,436  व्यूज मिले हैं. इस गाने के वीडियो को यहां 3 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया था, यह फिल्म रिलीज के साथ सुपरहिट हो गई थी. 

Trending news