Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना  'जबले जगल बानी' वायरल हो रहा है.  काजल राघवानी  की फैन फॉलोइंग वैसे भी बहुत बड़ी है. ऐसे में  काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना इन दोनों की फिल्म 'संघर्ष' का है. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इन दोनों की जोड़ी का एक वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इस जोड़ी का म्यूजिक वीडियो  'जबले जगल बानी' सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी की बेहतरीन केमेस्ट्री नजर आ रही है. काजल राघवानी की अदाएं इस गाने में आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है.
इस गाने पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे है. कमेंट्स में फैंस पूछ रहे क्या हो गया खेसारी भैया. गाने पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है.


गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इसे अभी तक करीब 66,804,947  से  ज्यादा लोगों ने देख लिया है,जबकि इस गाने को 320k से ज्यादा के लाइक्स भी मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने 'जबले जगल बानी' को  खेसारी लाल यादव और हनी बी ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल बेहद कर्णप्रिय है. इसका संगीत जानलेवा है. इसी वजह से इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव के नये गाने 'हल्के हल्के लोड दी' का टीजर जारी, गाने का फैंस को है इंतजार


भोजपुरी सिनेमा-लवर्स के बीच काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी खूब पसंद की जाती है. दोनों साथ में स्क्रीन पर आते हैं तो जमकर धमाल होता है. 'संघर्ष' फिल्म का उनका गाना 'जबले जगल बानी' सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और हनी बी ने. म्यूजिक मधुकर आनंद का. लिरिक्स हैं प्यारे लाल कवि जी की.  इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.