एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा रही पवन सिंह और काजल की जोड़ी, देखें VIDEO
Advertisement

एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा रही पवन सिंह और काजल की जोड़ी, देखें VIDEO

अब पवन और काजल फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'आरा के होठलाली लगवलु' से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: आखिरकार लंबे समय बाद पावरस्‍टार पवन सिंह और काजल राघवानी एक साथ फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ में स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्‍म का पहला गाना 'आरा के होठलाली लगवलु' यू-ट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर रिलीज किया गया, जिसे अब तक 13,433,092 बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि इन दोनों का गाना 'छलकत हमरो जवनियां' भोजपुरी की सबसे बड़ी हिट रह चुकी है, जिसके बाद अब पवन और काजल फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ के गाने 'आरा के होठलाली लगवलु' से इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं.

फिल्म को लेकर उत्साहित हैं पवन सिंह

इस फिल्म में काजल के अलावा आम्रपाली दुबे, अंजना सिंह, प्रीति विस्‍वास भी नजर आएंगी, लेकिन सबकी नजर पवन सिंह और काजल की केमेस्‍ट्री पर होगी. उधर, फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ को लेकर पवन सिंह काफी उत्‍साहित हैं और कहते हैं कि डीआरजे रिकॉर्डस भोजपुरी पर फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया है. 

उन्होंने कहा कि ट्रेलर की तरह फिल्‍म भी बेहतरीन बनी है और मेरा किरदार इसमें अब तक के सभी किरदार से अलग है. मैंने इस फिल्‍म में अलग–अलग तरीके के एक्‍शन स्‍टंट किए हैं. साउथ से आने वाले एक्‍शन डायरेक्‍टर एस मलेश को धन्‍यवाद कहना चाहूंगा, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझसे एक से एक शानदार स्‍टंट करने के लिए प्रेरित किया. जिसकी एक झलक आपको ट्रेलर में मिलेगी, बांकी के लिए आपको फिल्‍म देखनी होगी.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news