इस लड़की के सामने गाना गाते हुए इमोशनल हुए खेसारीलाल यादव, देखें VIDEO
Advertisement

इस लड़की के सामने गाना गाते हुए इमोशनल हुए खेसारीलाल यादव, देखें VIDEO

पिछले हफ्ते कोलकाता में हुए 'सीने भोजपुरी अवॉर्ड शो' में खोसारीलाल यादव को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया.

खेसारीलाल यादव जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ में दिखने वाले हैं (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव अपने दमदार गानों से लोगों का दिल जीतते आए हैं. उनकी फिल्में भी लोगों को बेहद पसंद आती है और यही वजह है कि पिछले हफ्ते कोलकाता में हुए 'सीने भोजपुरी अवॉर्ड शो' में उन्हें बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया. चूंकि खेसारीलाल का नाम काफी फेमस है, तो वह आए दिन स्टेज शो भी करते रहते हैं. इसी क्रम में वह एक स्टेज शो के दौरान काफी भावुक हो गए. तो आइए, जानते हैं कि स्टेज पर ऐसा क्या हुआ कि खेसारीलाल यादव इमोशनल हो गए.

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

बता दें, Live Bhojpuri Song नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा 7 मई को एक वीडियो अपलोड किया गया, जिसमें खेसारीलाल स्टेज शो करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो में एक लड़की के सामने वह गाना गाते गाते इमोशनल हो गए, लेकिन ये सब सिर्फ इस शो का हिस्सा था. दरअसल, खेसारीलाल शो के दौरान एक लड़की के सामने इमोशनल सॉन्ग गा रहे थे और उस गाने के बोल 'तू जइब ससुराल, हम जइब श्मशान रे' था. 

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

खेसारीलाल यादव जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ में दिखने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ काजल राघवानी नजर आने वाली हैं. बता दें, 'सीने भोजपुरी अवॉर्ड शो' में काजल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. यह फिल्म इसी महीने 18 तारीख को यह सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. खेसारीलाल इसी फिल्म के प्रमोशन अभी काफी व्यस्त चल रहे हैं. बता दें, इस फिल्‍म से उनकी बेटी कृति पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. 

इस फिल्‍म में अपनी बेटी की एंट्री से खेसारीलाल यादव काफी सकारात्‍मक महसूस कर रहे हैं. उनका कहना है कि कृति में काफी प्रतिभाशाली बच्‍ची है और मेरी जान है. उसने इस फिल्‍म में जिस तरीके से काम किया है, उससे मुझे लगता है कि वह आने वाले दिनों बड़ी स्‍टार बनेगी. इसके अलावा कृति मिलनसार और काफी समझदार भी है, तभी सेट पर उसकी सभी से फ्रेंडशिप हो गई थी.' बता दें कि खेसारीलाल की हीरोइन काजल राघवानी से कृति की खूब जमती थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news