Watch: Shilpi Raj और नीलकमल सिंह के भोजपुरी गाने 'Bhabhi Ka Nabhi' ने मचाया बवाल, Video Viral
Advertisement

Watch: Shilpi Raj और नीलकमल सिंह के भोजपुरी गाने 'Bhabhi Ka Nabhi' ने मचाया बवाल, Video Viral

Neelkamal Singh Shilpi Raj Bhojpuri Song Video Viral: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अपनी गायकी और अभिनय के दमपर खास पहचना बनाई है. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी गानों का पूरा ट्रेंड ही बदलकर रख दिया है. इस वजह से भोजपुरी के दर्शक उन्हें खासा पसंद करते हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: Neelkamal Singh Shilpi Raj Bhojpuri Song Video Viral: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अपनी गायकी और अभिनय के दमपर खास पहचना बनाई है. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी गानों का पूरा ट्रेंड ही बदलकर रख दिया है. इस वजह से भोजपुरी के दर्शक उन्हें खासा पसंद करते हैं. वहीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज के दीवाने भोजपुरी के दर्शक बड़ी संख्या में हैं. 

ऐसे में नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक गाना रिलीज के साथ तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. इस वीडियो पर दर्शक अपना प्यार खूब लुटा रहे हैं. इस वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ खूबसूरत अभिनेत्री सृष्टि उत्तराखंडी (Shristi Uttarkhandi) नजर आ रही हैं, जिनके अभिनय को भोजपुरी के दर्शकों के द्वारा पहले से ही सराहना मिलती रही है. ऐसे में नीलकमल सिंह और शिल्पी राज की आवाज के साथ सृष्टि उत्तराखंडी की अदाएं शामिल हों तो यह वीडियो दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के गाने 'भाभी का नाभि' (Bhabhi Ka Nabhi) ने आज रिलीज के साथ यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी ने अपने जलवों से दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए हैं. इस गाने में नीलकमल और सृष्टि के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को Neelkamal Beats के  यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अभी तक 272,898 से ज्यादा व्यूज और 6K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Golu Gold का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग वीडियो 'तू आइटम विदेसी है' रिलीज, Video Viral

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के इस भोजपुरी गाने 'भाभी का नाभि' में इनदोनों की आवाज को दर्शकों का प्यार मिल रहा है. इस गाने के बोल आशुतोषतिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के निर्देशक पवन पाल हैं. वहीं इस गाने के बोल दर्शकों को भा रहा है और यही वजह है कि यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

Trending news