पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस देख अक्षरा की बत्ती हो गई गुल, देखें इस वीडियो में
Advertisement

पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस देख अक्षरा की बत्ती हो गई गुल, देखें इस वीडियो में

पवन सिंह के अपोजिट मोनालिसा नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने इस गाने में हॉटनेस की हदें पार कर दी है. इस गाने में अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं.

पवन सिंह और मोनालिसा का गाना  'दिया गुल करा रानी' मचा रहा गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के दबंग स्टार पवन सिंह अपनी गायकी और अभिनय के दम पर सुपरस्टार से पावस्टार बन धमाल  मचा रहे हैं. पवन सिंह और इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्री मोनालिसा की भोजपुरी फिल्म 'पवन राजा का एक गाना 'दिया गुल करा रानी' फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

इस गाने में पवन सिंह के अपोजिट मोनालिसा नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने इस गाने में हॉटनेस की हदें पार कर दी है. इस गाने में अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं. एक कमरे में पवन सिंह और मोनालिसा का रोमांस चल रहा है तो दुसरे कमरे में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को जब भनक लगती है तो नींद से जग जाती है. उन्हें कुछ गड़बड़ होने का एहसास होता है.

पवन सिंह और मोनालिसा का यह गाना  'दिया गुल करा रानी' इन दिनों सोशल मीडिया पर गरदा मचा रहा है. इस गाने को अबतक 1 करोड़ 59 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 157K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

इस गाने ने ऐसा धूम मचाया कि सोशल मीडिया पर इन गाने के रिल्स तक वायरल होते नजर आ रहे है. सोनम सिंह पिट्टू  ने जब पवन सिंह के गाने  'दिया गुल करS रानी' का वीडियो बनाकर पोस्ट तो यह वीडियो कुछ ही घंटों में गर्दा उड़ा दिया. 

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी ने खेसारी लाल को 'ढ़ाई बजे' रात में क्या कहा, देखें वीडियो में

भोजपुरी फिल्म पवन राजा का यह गाना   'दिया गुल करS रानी' दर्शकों के बीच धमाल मचा रहा है. गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस गाने में  पवन सिंह और इंदू सोनाली की दमदार आवाज ने दर्शकों को दिवाना बना दिया है. इस गाने का बोल  मनोज मतलबी ने लिखा है. जबकि इस गाने का म्यूजिक अविनाश झा धुंधरू ने दिया है. फिल्म 'पवन राजा' के इस गाने को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. 

Trending news