जब गुस्सा हो गई काजल राघवानी तो पवन सिंह ने कहा 'सॉरी-सॉरी', देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement

जब गुस्सा हो गई काजल राघवानी तो पवन सिंह ने कहा 'सॉरी-सॉरी', देखिए फिर क्या हुआ

पवन सिंह और काजल राघवानी के सुपर रोमांटिक गाने 'सॉरी-सॉरी' में दोनों के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस कातिलाना है. ऐसे में दर्शक इस गने को खूब पसंद कर रहे हैं.

जब गुस्सा हो गई काजल राघवानी तो पवन सिंह ने कहा 'सॉरी-सॉरी', देखिए फिर क्या हुआ

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का गाना देश ही नहीं दुनिया के हर कोने में बजता है. ऐसे में इनके गाने रिलीज के साथ ही मिलियन व्यूज को क्रॉस कर जाते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी की बात करें तो वही भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान का मोहताज नहीं है. भोजपुरी के दर्शकों को काजल की शोख अदाएं पर्दे पर खूब पसंद आती है.

काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर मानते हैं. फिर भी पवन सिंह के साथ काजल राघवानी ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया और इस जोड़ी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला, वैसे भी पवन सिंह के साथ पर्दे पर किसी भी अभिनेत्री को दर्शक खूब प्यार देते हैं. ऐसे में काजल राघवानी और पवन सिंह की फिल्म 'भोजपुरिया राजा' का एक सुपर रोमांटिक गाना 'सॉरी-सॉरी' तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह का दबंग अंदाज देख आप हैरान रह जाएंगे. जबकि इसी गाने में काजल राघवानी की हॉटनेस ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. 

पवन सिंह और काजल राघवानी के सुपर रोमांटिक गाने 'सॉरी-सॉरी' में दोनों के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस कातिलाना है. ऐसे में दर्शक इस गने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है और फिल्म में पवन सिंह, काजल राघवानी, उमेश सिंह और बृजेश त्रिपाठी ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

ये भी पढ़ें- संभावना सेठ का यह भोजपुरी गाना 'बुता दा धनि लम्प मारी खटिये पे जम्प' मचा रहा बवाल

पवन सिंह और काजल राघवानी के सुपर रोमांटिक गाने 'सॉरी-सॉरी' को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस गाने ने बवाल मचा रखा है. इस गाने को अभी तक 66,641,560 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस गाने के वीडियो को 150K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस सुपरहिट फिल्म 'भोजपुरिया राजा' के निर्माता सुधीर सिंह जबकि निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं. 

Trending news