खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने ने तोड़ दी सारी हदें, व्यूज 7 करोड़ के पार
Advertisement

खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने ने तोड़ दी सारी हदें, व्यूज 7 करोड़ के पार

खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की खूबसूरत, हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी की फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' का एक भोजपुरी गाना तेजी से एक बार फिर से यूट्यूब पर वारल हो रहा है.

खेसारी लाल और काजल राघवानी के गाने 'हरदिया काम ना आई ताजा' सोशल मीडिया पर बढ़ा ई सरगर्मी.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे रोमांटिक जोड़ी में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को भोजपुरी के दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. इस जोड़ी ने इतने कम समय में वो कर दिखाया जो आज तक किसी स्टार के लिए एक सपना है. इस जोड़ी का सफर आज तक वैसे ही जारी है. इन दोनों का एक साथ किसी भी फिल्म या एलबम के गाने में होना उसे सुपरहिट बनाने की गारंटी होता है. इसी कड़ी में इस जोड़ी का एक गाना 'हरदिया काम न आई ताजा' गर्दा उड़ा रहा है.

खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की खूबसूरत, हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी की फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आऊंगा' का एक भोजपुरी गाना तेजी से एक बार फिर से यूट्यूब पर वारल हो रहा है. फिल्म के इस गाने 'हरदिया काम ना आई ताजा' को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. अब यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव की दबंग अंदाज और काजल का हॉट अवतार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस गाने 'हरदिया काम ना आई ताजा' में काजल खेसारी लाल यादव से इस बात की शिकायत कर रही हैं कि वह रात को उन्हें इतना परेशान कर रहे हैं कि उनके अंग-अंग में दर्द हो रहा है जहां ताजा हल्दी का लेप भी काम नहीं आ रहा है. इस गाने के बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता अनिल कब्रा और प्रदीप सिंह हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है.  

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस मधु शर्मा सोशल मीडिया पर हुई एक्टिव, वीडियो देख फैंस पूछ रहे कहां उड़ चलीं

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा प्रियंका पंडित, अवधेश मिश्रा, संजय पांडे, आनंद मोहन, गोपाल राय, किरण यादव ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस गाने को एस. आर. के. के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने को अभी तक 74,018,031 से ज्यादा व्यूज और 210K से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो को दर्शक एक बार फिर यूट्यूब पर जमकर सर्च कर रहे हैं, इस वीडियो ने यूट्यूब पर एक बार फिर से धमाल मचा दिया है. 

Trending news