FIRST LOOK: बलात्कारियों के लिए जल्लाद बनकर सामने आए 'सनकी दरोगा' रवि किशन
Advertisement

FIRST LOOK: बलात्कारियों के लिए जल्लाद बनकर सामने आए 'सनकी दरोगा' रवि किशन

रवि किशन प्रोडक्शन की बहुचर्चित फिल्म 'सनकी दरोगा' का फर्स्ट लुक लॉन्च कर दिया गया है.

निर्माता रवि किशन ने खुद इस फिल्म का लेखन भी किया है.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार रवि किशन की होम प्रोडक्शन 'रवि किशन प्रोडक्शन' की बहुचर्चित फिल्म 'सनकी दरोगा' का फर्स्ट लुक लॉन्च कर दिया गया है. सामाजिक अपराधों पर आधारित इस फिल्म में रवि किशन एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं जो अपराधियों के लिए जल्लाद है, खासकर बलात्कारियों को देखकर ही उनका खून खौलने लगता है. फर्स्ट लुक पोस्टर में भी बड़े अक्षरों में लिखा गया है- 'बलात्कारियों के लिए दरोगा नही जल्लाद हैं हम'. 

भोजपुरी पाठकों के लिए विशेष. 'काका के ठीहा' : काम अतना बा कि कवनो काम नइखे होत

रवि किशन के साथ अंजना सिंह आएंगी नजर
निर्माता रवि किशन ने खुद इस फिल्म का लेखन भी किया है, जबकि फिल्म के संवाद को संजय सुहाना ने लिखा है. मेगा स्टार रवि किशन के साथ इस फिल्म में हॉट गर्ल अंजना सिंह नजर आने वाली हैं, साथ ही चाचा मनोज सिंह, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आर.सी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ला, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा, आरती निगम, मार्शलीन, सिमरन निशा, कौशलेंद्र श्रीवस्तव और शिवम श्रीवस्तव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

fallback

निर्देशक सैफ किदवई ने बताया कि 'सनकी दरोगा' वर्तमान परिवेश की फिल्म है. समाज मे घटित होने वाली घटनाओं को इस फिल्म में समेटा गया है. उन्होंने बताया कि फिल्म के संगीतकार हैं श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू, जबकि गीतकार श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली हैं. 'सनकी दरोगा' के सिनेमेटोग्राफर हैं हेमंत चैयलंगया जबकि एक्शन डायरेक्टर हीरा यादव हैं.

रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म की को प्रोड्यूसर हैं प्रीति शुक्ला, प्रोडक्शन हेड राजू शुक्ला है और क्रिएटिव प्रोजेक्ट इंचार्ज बिलकिस कपाड़िया हैं. उल्लेखनीय है कि रवि किशन प्रोडक्शन की यह तीसरी फिल्म है. इसके पहले 'बिहारी माफिया' और 'पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 2' का निर्माण हो चुका है. इस फिल्म के बाद रवि किशन प्रोडक्शन की 'परेम पोथी' का निर्माण होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news