Watch: भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के गछिया लगवले बानी' को देखकर भक्ति से भर जाएगा आपका मन, Video Viral
Advertisement

Watch: भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के गछिया लगवले बानी' को देखकर भक्ति से भर जाएगा आपका मन, Video Viral

भोजपुरी के अन्य गीतों के अलावा भोजपुरी देवी गीतों के द्वारा भी यूट्यूब पर धमाल मचाया जा रहा है. भोजपुरी में रिलीज किए जा रहे देवी गीत भी तेजी से यूट्यूब पर वायरल होते हैं. ऐसे में पूजा पंडालों और हर घर में भोजपुरी गीतों के साथ माहौल भक्तिमय हो जाता है.

Watch: भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के गछिया लगवले बानी' को देखकर भक्ति से भर जाएगा आपका मन, Video Viral

Patna: भोजपुरी के अन्य गीतों के अलावा भोजपुरी देवी गीतों के द्वारा भी यूट्यूब पर धमाल मचाया जा रहा है. भोजपुरी में रिलीज किए जा रहे देवी गीत भी तेजी से यूट्यूब पर वायरल होते हैं. ऐसे में पूजा पंडालों और हर घर में भोजपुरी गीतों के साथ माहौल भक्तिमय हो जाता है. इन भोजपुरी देवी गीतों को आप हमेशा हर जगह बजते सुन सकते हैं. 

वंदना कुमारी और रिंकी पांडे की आवाज में एक भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के गछिया लगवले बानी' रिलीज किया गया है. इश देवी गीत के रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर माहौल भक्तिमय हो गया है. माता के इस भोजपुरी भजन को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और इसे लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस देवी गीत को सुनकर आपका भी मन भक्ति भाव से भर जाएगा.  इस भोजपुरी देवी गीत में वंदना और रिंकी की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

वंदना कुमारी और रिंकी पांडे की आवाज में भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के गछिया लगवले बानी' के बोल ब्रज किशोर दुबे ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत गुरु श्री मनोरंजन ओझा ने तैयार किया है. इसका म्यूजिक मनीष कुमार ने अरेंज किया है. जबकि इसके वीडियो को रामबाबू यादव ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसके वीडियो को मीत जी ने एडिट किया है. इसके निर्माता और निर्देशक की भूमिका उमेश कुमार ने निभाई है.  

ये भी पढ़ें- मोनालिसा का यह भोजपुरी गाना देखकर आपका तापमान बढ़ जाएगा, ठंड में आ जाएगा पसीना

वंदना कुमारी और रिंकी पांडे की आवाज में भोजपुरी देवी गीत 'निमिया के गछिया लगवले बानी' को तरंग म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है. इस वीडियो को अभी तक रिलीज के चंद घंटे के भीतर 15 हजार से ज्यादा व्यूज और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news