Yamini Singh और अरविंद अकेला का ये गाना मस्त कर देगा 'कहियाले मम्मी बनाइब'
Advertisement

Yamini Singh और अरविंद अकेला का ये गाना मस्त कर देगा 'कहियाले मम्मी बनाइब'

भोजपुरी सिनेमा के डिमांडिग स्टार (Bhojpuri cinema) और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपनी गायकी और अदाकारी से फैंस को दिवाना बना देते हैं. गाना 'कहियाले मम्मी बनाइब' (Kahiyale Mummy Banaiba) अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म पत्थर के सनम (PATTHAR KE SANAM) फिल्म का गाना है. 

गाना 'कहियाले मम्मी बनाइब' हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के डिमांडिग स्टार (Bhojpuri cinema) और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपनी गायकी और अदाकारी से फैंस को दिवाना बना देते हैं. उनके गाने और फिल्मों का इंतजार उनके प्रशंसकों को हमेशा रहता है. दर्शक कल्लू की फिल्मों के रिलीज का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते हैं. कल्लू के गानों को भी यूट्यूब पर खूब सुना जाता है. उनके आवाज की दीवानगी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी पूरे देश में जहां भी भोजपुरी भाषाभाषी लोग रहते हैं वहां के कार्यक्रमों में शिरकत करते रहते हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) पर फिल्माया एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर लगातार सर्च किया जा रहा है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाना 'कहियाले मम्मी बनाइब' (Kahiyale Mummy Banaiba) अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म पत्थर के सनम (PATTHAR KE SANAM) फिल्म का गाना है. यह फिल्म और इसके सारे गाने सुपरहिट साबित हुए थे. अब एक बार फिर इस गाने को लोग सर्च कर देख रहे हैं

गाना 'कहियाले मम्मी बनाइब' (Kahiyale Mummy Banaiba) को गाया है अरविंद अकेला कल्लू और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने. इस गाने के बोल लिख हैं सुमित सिंह चंद्रवंशी (Sumit Singh Chandravanshi) ने वहीं इसका संगीत छोटे बाबा (Chhote Baba) ने दिया है. इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. गाने के वीडियो को अब तक 13,141,184 लोगों ने देखा है जबकि इसको 52 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- सतीश चक्रवर्ती और Antra Singh का गाना 'कारखाना बंगाल के' हुआ वायरल, Video देखें

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) पर फिल्माए गए इस गाने का वीडियो बेहद ही खूबसूरत है. फिल्म  पत्थर के सनम (PATTHAR KE SANAM) को Rajgharana Films के बैनर तले बनाया गया था. इस फिल्म को  Niraj Randhir ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय महानंद, देव सिंह एवं प्रेम मुख्य भूमिका में थे. 

Trending news