भोजपुरी विलेन Awdhesh Mishra के सामने डांसर ने किया कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल
Advertisement

भोजपुरी विलेन Awdhesh Mishra के सामने डांसर ने किया कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के गाने हो या फिर किसी भोजपुरी एलबम का गाना सभी के सभी यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं. किसी भी अन्य भाषा के गाने से भोजपुरी गानों की सर्चिंग यूट्यूब पर सबसे ज्यादा होती है.

भोजपुरी विलेन Awdhesh Mishra के सामने डांसर ने किया कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के गाने हो या फिर किसी भोजपुरी एलबम का गाना सभी के सभी यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं. किसी भी अन्य भाषा के गाने से भोजपुरी गानों की सर्चिंग यूट्यूब पर सबसे ज्यादा होती है. वहीं इन भोजपुरी गानों के व्यूज को भी देखें तो यह किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा देखे जाते हैं. भोजपुरी फिल्मों को भी ऐसे ही दर्शकों का प्यार मिलता है. 

ऐसे में यूट्यूब पर भोजपुरी फिल्म 'रुद्रा' (RUDRA) का एक गाने तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में भोजपुरी सिनेमा के मशहूर विलेन अवधेश मिश्रा (Awdhesh Mishra)और वीडियो में मौजूद अभिनेत्री के बीच की कैमिस्ट्री देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. यह फिल्म  'रुद्रा' (RUDRA) का आइटम सॉन्ग है. जिसे इंदू सोनाली (indu sonali) ने गाया है. गाना 'अभी ले बथाता' (Abhin Le Bathata) को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है.   

भोजपुरी फिल्म 'रुद्रा' (RUDRA) में Yash Kumarr, Nisha Dubey, Awdhesh Mishra, Richa Dixit, Deepak Sinha मुख्य भूमिका में है. वहीं आपको बता दें कि गाना 'अभी ले बथाता' (Abhin Le Bathata) का गीत और संगीत दोनों S. Kumar ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- Arvind Akela Kallu ने Tanu Shree से कहा 'Bhatar Khali Ban Jaye do', मचा हंगामा

फिल्म 'रुद्रा' (RUDRA) को Sai Shraddha Motion Pictures के बैनर तले बनाया गया है. वहीं इसको Laxman Gupta ने प्रोड्यूस किया है और इसे Rakesh Bhardwaj ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने ने फिर से धमाल मचा रखा है. 

Trending news