मोरक्को की सुंदरी 'नोरा' के साथ वक्त बिता रहे हैं बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला

‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरुला ने इस बात की पुष्टि की है कि वह शो में उनके साथ रही मोरक्को की सुंदरी नोरा फातेही के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे बिग बॉस के घर से बाहर अब वे नोरा के साथ रिश्ता बढ़ाना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि शो में प्रिंस ने सबसे पहले नोरा को प्रपोज किया था।

मोरक्को की सुंदरी 'नोरा' के साथ वक्त बिता रहे हैं बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला
फोटो सौजन्य- बिग बॉस वीडियो स्टिल & @norafatehi

मुंबई : ‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस नरुला ने इस बात की पुष्टि की है कि वह शो में उनके साथ रही मोरक्को की सुंदरी नोरा फातेही के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे बिग बॉस के घर से बाहर अब वे नोरा के साथ रिश्ता बढ़ाना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि शो में प्रिंस ने सबसे पहले नोरा को प्रपोज किया था।

बिल्कुल मेरे जैसी नोरा- प्रिंस

प्रिंस ने कहा, 'मैं नोरा के साथ हूं और हम एक-दूसरे के बारे में ज्यादा जानने का प्रयास कर रहे हैं। वह बिल्कुल मेरे जैसी है और वह शो में उस समय आई, जब मैं खुद को हताश महसूस कर रहा था। उसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया और मेरा समर्थन किया। जब कोई आपके लिए अच्छा करता है, तो आप बहुत आसानी से आकर्षित हो जाते हैं।'

प्रिंस की पहली गर्ल फ्रेंड नहीं हैं नोरा

मैंने उससे कहा, 'मैं तुम्हें प्यार करता हूं। मैं रियालटी शो के दूसरे जोड़ों से अलग अपने संबंधों को इस घर के बाहर भी जारी रखना चाहता हूं। इसलिए अब हम एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और देख रहे हैं कि हम किस प्रकार से एक दूसरे के लिए बेहतर हो सकते हैं।' हालांकि प्रिंस ने यह भी माना कि नोरा उनकी पहली गर्ल फ्रेंड नहीं है।