VIDEO: इस एक्ट्रेस के गले में सांप लटकाने पर हुआ कुछ ऐसा, देखकर उड़ जाएंगे होश
Advertisement

VIDEO: इस एक्ट्रेस के गले में सांप लटकाने पर हुआ कुछ ऐसा, देखकर उड़ जाएंगे होश

जब सिमरन सांप के मुंह वाले हिस्से को पकड़ने की कोशिश करती हैं तो सांप उनके हाथ को काटने लपकता है.

एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी सांप के काटने से बाल-बाल बचीं.

नई दिल्ली. इंडियन मॉडल और पंजाबी फिल्म एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी का एक खतरनाक स्टंट वीडियो वायरल हो रहा है. सिमरन अपने गले में सांप को लटकाए हुए हैं और उसे हाथों पकड़ने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन सांप के फुफकार लगाते ही वे तुरंत उसे छोड़ देती हैं जिसे सपेरा संभाल लेता है. सिमरन ने यह वीडियो पर अपने इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए लिखा है कि सपेरे ने किसी के घर से जंगली सांप पकड़ा था. जब उसे मैंने पकड़ना चाहा तो वो मुझे काटने के लिए लपका. 

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि सिमरन कौर के कहने पर राह चलता एक सपेरा खतरनाक सांप को उनके गले में डाल देता है, मगर उसका मुंह खुद पकड़े रहता है. जब सिमरन सांप के मुंह वाले हिस्से को पकड़ने की कोशिश करती हैं तो सांप उनके हाथ को काटने लपकता है. हालांकि, सपेरा तुरंत जहरीले जीव को अपनी पकड़ में लेता है.

 

 

बता दें कि सिमरन कौर मुंडी 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स चुनी गई थीं. मुंडी ने साल 2011 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. 'जो हम चाहें' हिंदी फिल्म के बाद साल 2013 में सिमरन ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट 'बेस्ट ऑफ लक' से डेब्यू किया था. वे कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ 'किस-किसको प्यार करूं' फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा टॉलीवुड एक मूवी Potugadu में वैदेही के रूप में उनका किरदार दिख चुका है.     

fallback
एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी में मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- http://zeenews.india.com/hindi/india/states/odisha-snake-who-eaten-onion...">VIDEO: 8 प्याज खाने के बाद देखिए क्या हुआ इस सांप का हाल

Trending news