close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना को बताया 'खराब एक्टर', बेटी ट्विंकल ने दिया ये जवाब

अभिनेता नसीरूद्दीन शाह की राजेश खन्ना पर कथित टिप्पणी को लेकर ट्विंकल खन्ना ने पलटवार किया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने दिवगंत पिता राजेश खन्ना को खराब एक्टर कहने पर दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की आलोचना की है।

नसीरुद्दीन शाह ने राजेश खन्ना को बताया 'खराब एक्टर', बेटी ट्विंकल ने दिया ये जवाब

नई दिल्ली: अभिनेता नसीरूद्दीन शाह की राजेश खन्ना पर कथित टिप्पणी को लेकर ट्विंकल खन्ना ने पलटवार किया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने दिवगंत पिता राजेश खन्ना को खराब एक्टर कहने पर दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की आलोचना की है।

दरअसल नसीरुद्दीन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 1970 में हिंदी फिल्मों में साधारण और औसत दर्जे की क्वालिटी आ गई। यही वह वक्त था जब राजेश खन्ना नाम के एक्टर ने इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी तमाम सफलताओं के बावजूद मुझे लगता है कि मिस्टर खन्ना एक बेहद सीमित कलाकार थे। सच तो यह है कि वह एक खराब कलाकार थे। हालांकि ट्वींकल के इस ट्वीट के बाद नसीरुद्दीन ने सफाई भी दी है।

नसीरुद्दीन की यह टिप्पणियां उनकी बेटी ट्विंकल को बिल्कुल नहीं भाई और नाराज ट्विंकल ने ट्विटर पर कुछ इस तरह अपनी नाराजगी जताई। राजेश खन्ना की 42 वर्षीय बड़ी बेटी ट्विंकल ने ट्वीट किया, 'महोदय अगर आप जीवित लोगों का सम्मान नहीं कर सकते हैं तो मृतक का तो कीजिए, यह एक ऐसे व्यक्ति पर हमला है जो प्रतिक्रिया नहीं दे सकता।'

फिल्म 'अमर प्रेम' और 'आप की कसम' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छटा बिखेरने वाले राजेश खन्ना का जुलाई 2012 में कैंसर से निधन हो गया था। राजेश को बॉलीवुड का पहला सुपर स्टार कहा जाता है। राजेश खन्ना ने 1966 में बॉलीवुड में कदम रखा था और उन्होंने कई सुपर हिट फिल्में दी थीं। उन्हें दादा साहब फाल्के अकादमी पुरस्कार 2005 में आधिकारिक तौर पर 'भारतीय सिनेमा के पहले सुपरस्टार' की उपाधि दी गई थी।