कमाई करने में ‘बाजीराव मस्तानी’ से आगे निकली ‘दिलवाले’
Advertisement

कमाई करने में ‘बाजीराव मस्तानी’ से आगे निकली ‘दिलवाले’

दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध-प्रदर्शनों के बीच ‘दिलवाले’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ ने शुक्रवार को आपसी प्रतिद्वंद्विता के साथ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन प्रारंभिक रूझानों से संकेत मिला है कि शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले’ बॉक्स ऑफिस पर ‘बाजीराव मस्तानी’ की तुलना में आगे चल रही है।

कमाई करने में ‘बाजीराव मस्तानी’ से आगे निकली ‘दिलवाले’

मुम्बई : दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध-प्रदर्शनों के बीच ‘दिलवाले’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ ने शुक्रवार को आपसी प्रतिद्वंद्विता के साथ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन प्रारंभिक रूझानों से संकेत मिला है कि शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म ‘दिलवाले’ बॉक्स ऑफिस पर ‘बाजीराव मस्तानी’ की तुलना में आगे चल रही है।

रोहित शेट्टी निर्देशित ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान और काजोल की बड़ी जोड़ी पांच साल बाद फिर सामने आयी है और यह रोमांस, हास्य और एक्शन से भरपूर वाणिज्यिक मनोरंजक फिल्म है।

जबकि रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत ‘बाजीराव मस्तानी’ एक ऐतिहासिक रोमांस गाथा है जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है।

प्रोडक्शन डिस्ट्रूबूशन कंपनी इंटिटी वन के गिरीश वानखेड़े ने कहा, ‘‘दिलवाले’ की सिनेमाघरों में 70 फीसदी सीटें भरने के साथ ही शुरुआत हुई जबकि ‘बाजीराव मस्तानी’ ने 30 फीसदी सीटों के साथ शुरुआत की। ‘दिलवाले’ की पहले दिन की कमाई करीब 21-22 करोड़ रुपए होगी जबकि ‘बाजीराव मस्तानी’ की आज की कमाई 10-12 करोड़ हो सकती है।’ फिल्म कारोबार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कहा, ‘दिलवाले ने बेहतर शुरुआत की है। वैसे फिलहाल नंबर देना जल्दबाजी होगी लेकिन यह बहुत अच्छा से शानदार के बीच में है। ‘बाजीराव मस्तानी’ थोड़ी धीमी है और यह सामान्य से अच्छा के बीच है।’

 

Trending news