BOX OFFICE पर 'सिंबा' का हंगामा, पहले दिन ही बटोर लिए इतने करोड़

लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, क्योंकि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह पहली बार उनके साथ काम करते नजर आए हैं.

BOX OFFICE पर 'सिंबा' का हंगामा, पहले दिन ही बटोर लिए इतने करोड़
फिल्म 'सिंबा' शुक्रवार (28 दिसंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' आज (28 दिसंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, क्योंकि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह पहली बार उनके साथ काम करते नजर आए हैं. पहली ही दिन लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आई है और फिल्म समीक्षकों द्वारा काफी तीरफ भी मिली, इसका सबसे बड़ा उदाहरण इसका फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है. जी हां, फिल्म 'सिंबा' की पहले दिन की कमाई अब सामने आ चुकी है. (यहां पढ़ें फिल्म का रिव्यू)

फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'सिंबा' का प्रारंभिक अनुमान शेयर करते हुए बताया है कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 22 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है, जो एक बड़ी रकम मानी जा सकती है. बता दें, इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आ रही हैं. यह सारा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' थी, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हद तक सफल साबित हुई. वहीं, 'सिंबा' की भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

इस फिल्म में रणवीर सिंह 'अनाथ सिम्बा उर्फ संग्राम भालेराव', सारा अली खान 'शगुन', सोनू सूद 'डॉन धुर्वा रानाडे', आशुतोष राणा 'ईमानदार हेड कॉन्स्टेबल मोहिते' और सिद्दार्थ जाधव 'संतोष तावड़े' की भूमिका में हैं. रोहित शेट्टी की यह फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी, एक्शन और एंटरटेनमेंट का मैशअप है. कॉमेडी, एक्शन और एंटरटेनमेंट से लबरेज इस फिल्म में सभी किरदारों का अभिनय तारीफे काबिल है. सभी ने अपने-अपने किरदारों के साथ न्याय किया है. 

फिल्म के गाने 'आंख मारे', 'तेरे बिन' और 'आला रे आला' पहले से सुपरहिट हो चुके हैं. फिल्म में ईमानदार हेड कॉन्स्टेबल मोहिते की भूमिका में आशुतोष राणा और संतोष तावड़े के किरादर में सिद्दार्थ जाधव को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. ये दो किरदार भी फिल्म का एक मजबूत हिस्सा माना जा सकता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें