BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला 'कमांडो 3' का जादू, बटोर लिए इतने करोड़

BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला 'कमांडो 3' का जादू, बटोर लिए इतने करोड़

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा गुलशन देवैया, अदा शर्मा, अंगीरा धर, राजेश तैलंग और सुमीत ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला 'कमांडो 3' का जादू, बटोर लिए इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3 (Commando 3)' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा गुलशन देवैया, अदा शर्मा, अंगीरा धर, राजेश तैलंग और सुमीत ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं. एक्शन से भरपूर 'कमांडो' फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग 'कमांडो 3' का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह और रिलांयस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है. इस फिल्म का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था. अब इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी समाने आ चुका है, जिसे देखकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म लोगों को पसंद आई है. 

जहां पिछली फिल्म 'कमांडो 2' में जामवाल ने काले धन को लेकर लड़ाई थी, तो वहीं इस फिल्म में वह अपने फौलादी इरादों के साथ आतंकवादियों के खिलाफ देश पर मरने मिटने को तैयार नजर आ रहे हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे पर कुल 4.74 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. बता दें, इससे पहले 'कमांडो' ने रिलीज के पहले दिन 3.69 करोड़ और 'कमांडो 2' ने कुल 5.14 करोड़ रुपये बटोरे थे.

फिल्म की कहानी करणवीर सिंह डोगरा (विद्युत जामवाल), एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना रेड्डी (अदा शर्मा), बुराक अंसारी (गुलशन देवैया), ब्रिटिशन इंटेलिजेंस की मल्लिका सूद (अंगिरा धार) और अरमान (सुमित ठाकुर) पर केंद्रित है. फिल्म में बुराक अंसारी को एक खतरनाक आतंकवादी के रूप में दिखाया गया है. बुराक लंदन में बैठकर भारत के युवाओं का माइंडवॉश कर रहा है और दिवाली पर भारत एक धमाके की तैयारी भी कर रहा है. बुराक को रोकने के लिए एक टीम बनती है, जिसमें करणवीर सिंह डोगरा और भावना रेड्डी को लंदन भेजा जाता है. फिल्म में बात करें एक्शन की तो जामवाल एक बार फिर यह साबित कर चुके हैं कि एक्शन के मामले में उनको पीछे करने वाला फिलहाल कोई नहीं है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news