BOX OFFICE पर पहले दिन ही हुआ 'लाल कप्तान' को भारी नुकसान, बटोरे सिर्फ इतने लाख
Advertisement

BOX OFFICE पर पहले दिन ही हुआ 'लाल कप्तान' को भारी नुकसान, बटोरे सिर्फ इतने लाख

फिल्म की कहानी 1764 के बक्सर के युद्ध के 25 साल बाद 18वीं सदी के आखिरी समय तक की है.

18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'लाल कप्तान' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को एक अघोरी अवतार में देखने के लिए लोग उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल कप्तान (Laal Kaptan)' का इंतजार बहुत बेसब्री से कर रहे थे, लेकिन लगता है दर्शकों को इस फिल्म की कहानी ज्यादा पसंद नहीं आई. इसलिए कल (18 नवंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'लाल कप्तान (Laal Kaptan)' का बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे कुछ खास नहीं रहा. बता दें, नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानव विज, दीपक डोबरियाल और जोया हुसैन भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

fallback
 
बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल दिखाने में सफल नहीं रही, इसलिए बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इस फिल्म के हाथ लगभग 50 लाख रुपये ही लगे. फिल्म की कहानी 1764 के बक्सर के युद्ध के 25 साल बाद 18वीं सदी के आखिरी समय तक की है. फिल्म कहानी को ठीक उसी समय से बुना गया है, जब अंग्रेज धीरे-धीरे भारत में अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटे थे, जब मराठे, रुहेलखंडी और नवाब सारे आपस में लड़ रहे थे. 

fallback

पूरी फिल्म में सैफ के डायलॉग्स इतने दमदार हैं कि बीच-बीच में आपको रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे. फिल्म में दीपक डोबरियाल जो एक खबरी है, वह पैसों के लिए गंध सूंघकर जासूसी करता है. वहीं, मिस्ट्री वुमन के रूप में नजर आ रहीं जोया हुसैन की भी अपनी ट्रैजिडी है. फिल्म में सभी किरदारों में अपने-अपने भूमिकाओं के साथ इंसाफ किया है. एक अघोरी के अवतार में आप सैफ के इस फिल्म के जरिए लंबे वक्त तक याद करेंगे.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news