'पानीपत' Vs 'पति पत्नी और वो': देखिए, BOX OFFICE पर पहले दिन किसका रहा बोलबाला

अब इन दोनों फिल्मों के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुके हैं, जिसे देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि लोगों को 'पानीपत' से ज्यादा 'पति पत्नी और वो' फिल्म पसंद आई है.

'पानीपत' Vs 'पति पत्नी और वो': देखिए, BOX OFFICE पर पहले दिन किसका रहा बोलबाला
6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई दोनों ही फिल्में (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पानीपत (Panipat)' और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' एक साथ 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इन दोनों फिल्मों का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार था. अब इन दोनों फिल्मों के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुके हैं, जिसे देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि लोगों को 'पानीपत' से ज्यादा 'पति पत्नी और वो' फिल्म पसंद आई है.

Movie Review: कॉमेडी के साथ मोरल का डोज, फुल ऑन एंटरटेनिंग है 'पति पत्नी और वो'

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'पति पत्नी और वो' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हंगामा मचाते हुए 'पानीपत' से डबल कमाई की है. अपने ओपनिंग डे पर जहां 'पानीपत' ने लगभग 4 करोड़ की कमाई की है, तो वहीं 'पति पत्नी और वो' ने अपने ओपनिंग डे पर 'पानीपत' को पछाड़ते हुए उससे डबल कमाई की है. जी हां, 'पति पत्नी और वो' ने पहले दिन लगभग 9 करोड़ का बिजनेस करने में सफलता हासिल की है. बता दें, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आ रही हैं. इस फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज और निर्माता भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा हैं.

Movie Review: भव्य सेट्स के साथ संजय और अर्जुन की धांसू एक्टिंग ने बनाया 'पानीपत' को दमदार

वहीं, फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम भूमिकाओं में हैं. आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उन्होंने प्लॉट जहां ‘पानीपत’ एक ऐसी एतिहासिक कहानी पर आधारित है जिसे हर बच्चा स्कूल की इतिहास की किताब में पढ़ चुका है. वहीं उनकी सिनेमाई रचनात्मकता स्वतंत्रता ने इस पुरानी कहानी में भी नई जान डाल दी है. फिल्म अपने हर एंगल डायलॉग्स, सेट्स, कॉस्टयूम और कहानी पर परफेक्ट नजर आ रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें