BOX OFFICE पर ऐसा रहा 'सांड की आंख' का परफॉर्मेंस, जानें पहले दिन की कमाई का आंकड़ा
Advertisement

BOX OFFICE पर ऐसा रहा 'सांड की आंख' का परफॉर्मेंस, जानें पहले दिन की कमाई का आंकड़ा

वैसे तो आपने अब तक कई जगह चन्द्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी को सुना और पढ़ा होगा, लेकिन अब वक्त आ गया इसे देखना का.

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'सांड की आंख' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: निर्देशक तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सांड की आंख (Saand Ki Aankh)' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू लीड रोल हैं, जबकि प्रकाश झा, विनीत कुमार सिंह और पवन चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था. यह फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत के जोहरी गांव की दो शूटर दादियों चन्द्रो तोमर (Chandro Tomar) और प्रकाशी तोमर (Prakashi Tomar) की सच्ची कहानी पर बेस्ड है.

fallback

अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ओपनिंग डे पर इसकी कमाई कुछ खास नहीं हुई है और फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 50 लाख रुपये ही बटोरने में सफल रही है. बता दें, अक्षय कुमार की बिग बजट की फिल्म 'हाउसफल 4' और राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी 25 अक्टूबर को ही रिलीज हुई, जिसका इंपेक्ट 'सांड की आंख' की कमाई में देखने को मिला. 

fallback

वैसे तो आपने अब तक कई जगह चन्द्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी को सुना और पढ़ा होगा, लेकिन अब वक्त आ गया इसे देखना का. चन्द्रो तोमर के रोल में भूमि पेडनेकर और प्रकाशी तोमर के रोल में तापसी पन्नू की जितनी तारीफ की जाए कम है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news