'2.0' के ऑडियो लॉन्च के दौरान आसमान से उतरा फिल्म का पोस्‍टर, और छा गए अक्षय कुमार
Advertisement

'2.0' के ऑडियो लॉन्च के दौरान आसमान से उतरा फिल्म का पोस्‍टर, और छा गए अक्षय कुमार

ऑडियो रिलीज के दौरान ए.आर रहमान ने लाइव परफॉर्मेंस दिया और इसके अलावा अक्षय कुमार ने अपना अलग अंदाज फैन्स को दिखाया

फिल्म 2018 को जनवरी में रिलीज की जाएगी. (फोटो- 2.0/ ट्विटर)

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का शुक्रवार को दुबई की बुर्ज खलीफा बिलडिंग में ग्रेंड ऑडियो लॉन्च किया गया. फिल्म में रजनीकांत अपनी पहली फिल्म 'रोबोट' में निभाए गए चिट्टी के किरदार में ही नजर आएंगे. हालांकि, अक्षय और एमी जैकसन फिल्म के पहले पार्ट का हिस्सा नहीं थे इसलिए दोनों को ही फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होगा. फिल्म में अक्षय नेगेटिव भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं एमी चिट्टी (रजनीकांत) के साथ लड़की हुई दिखाई देंगी. फिल्म का ऑडियो शानदार तरीके से लॉन्च करते हुए पहले इसके पोस्टर को स्काइडाइविंग के जरिए लॉन्च किया गया. 

शुक्रवार को फिल्म के ऑडियो के लॉन्च के वक्त की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. इनमें अक्षय कुमार स्टेज पर काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं और शायद फिल्म में अपने 'क्रो' वाले किरदार की झलक दर्शकों को दिखा रहे हैं. इस दौरान वह स्टेज पर अकेले नहीं बल्कि बड़े पंखों के साथ दिखाई दिए, जिन्हें अक्षय आगे-पीछे कर रहे हैं और फिर अचानक वह गायब हो जाते हैं. 

इसके अलावा इस इवेंट की कई और तस्वीरें भी सामने आई हैं. 

बता दें फिल्म का बजट 400 करोड़ का है और इसके प्रमोशन पर भी फिल्म मेकर्स काफी पैसा खर्च करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के इस म्यूजिक लॉन्च पर लगभग 15 करोड़ खर्च किए हैं. वैसे फिल्म के प्रमोशन का बजट 150 करोड़ तय किया गया है.

यह फिल्म एशियाई फिल्म बताई जा रही है और इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. 

 ऑडियो रिलीज के दौरान ए.आर रहमान ने लाइव परफॉर्मेंस दिया और इसके अलावा अक्षय कुमार ने अपना अलग अंदाज फैन्स को दिखाया. 

इस कार्यक्रम में राणा दग्गुबती और करण जौहर भी नजर आए.

इस ऑडियो लॉन्च को अब तक का सबसे एपिक ऑडियो लॉन्च कहा जा सकता है. दुबई में बुर्ज खलिफा में इसका आयोजन किया गया. 

बता दें इस फिल्म में 3 गाने हैं जिनमें से दो गानों को शुक्रवार को लॉन्च किया गया. फिल्म का म्यूजिक ए.आर. रहमान ने दिया है और फिल्म के गानों को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया है. 

अगर फिल्म की बात की जाए तो इसकी शूटिंग 3 डी में की गई है और फिल्म को 3 डी में रिलीज किया जाएगा. इस वजह से भी लोगों का इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड होना जायज है. फिल्म 2019 की जनवरी में रिलीज की जाएगी. 

फिल्म में अक्षय की नेगेटिव भूमिका, रजनीकांत और एमी को एक साथ देखना काफी दिलचस्प होगा. फिल्म का ऑडियो तो रिलीज किया जा चुका है और जल्द ही फिल्म के ट्रेलर के भी रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news