सूरत में ढोल-नगाड़े के साथ सिनेमाघर पहुंचे 200 परिवार, इस फिल्म को देखने की थी सभी में ललक

इस दौरान ढोल- नगाड़े और केसरिया ध्वज और राष्ट्रीय ध्वज के साथ लोग भारत माता की जय के नारें भी लगाए.

सूरत में ढोल-नगाड़े के साथ सिनेमाघर पहुंचे 200 परिवार, इस फिल्म को देखने की थी सभी में ललक
इस फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखते ही बन रहा है.

सूरत: गुजरात के सूरत में आज 200 परिवार एक साथ एक फिल्म देखने के लिए गया था. मराठाओं का अभिमान ऐसे योद्धा शिवाजी महाराज के सबसे वफादार सूबेदार तानाजी मालुसरे के जीवन पर बनी अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को लोगों से अच्छा खासा रेस्पांस मिलता दिख रहा है. फिल्म में कौंधाना के किले को जितने की लड़ाई की बात है. मराठाओं के किलों को मुगलों द्वारा ले लिए गए थे. आज की युवा पीढ़ी तानाजी जैसे वीर पुरुषों के बारे में जाने, इसी उद्देश्य के साथ सूरत में 200 परिवार एक साथ ये फिल्म देखने गए थे. इस दौरान ढोल- नगाड़े और केसरिया ध्वज और राष्ट्रीय ध्वज के साथ लोग भारत माता की जय के नारें भी लगाए.

बता दें, फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को इन दिनों दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'तानाजी' अपने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है. इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की थी. वहीं, दूसरे वीकेंड पर भी इसका जलवा देखते ही बन रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार अब तक इस फिल्म की कमाई लगभग 141 करोड़ रुपये पहुंच चुकी है.

फिल्म रिव्यू : अजय देवगन के साथ सैफ को भी मिली 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' से 'विजय'

 ओम राउत द्वारा निर्देशित 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं. ओम राउत ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें