close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर 'कबीर सिंह' की धुआंधार कमाई, 23वें दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई

'कबीर सिंह' ने अपने 22वें दिन ही 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफलता हासिल की थी.

BOX OFFICE पर 'कबीर सिंह' की धुआंधार कमाई, 23वें दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई
2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में 'कबीर सिंह' नंबर एक पर (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवानी का सिक्का इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार जमा हुआ है. फिल्म 'कबीर सिंह' अपने रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' ने 13 जुलाई को कुल 3.75 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. इस हिसाब से बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' ने अब तक कुल 255.89 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 

'कबीर सिंह' की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, 21वें दिन भी कर डाली इतने करोड़ की कमाई

22वें दिन ही 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार
गौरतलब है कि 'कबीर सिंह' ने अपने 22वें दिन ही 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफलता हासिल की थी. अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बरकरार रहती है तो शायद यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी. कमाई के मामले में इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है. यहां तक की 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में 'कबीर सिंह' नंबर एक का खिताब अपने नाम कर चुकी है. 

बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें